यातायात / श्रीगंगानगर से जयपुर के लिए राेडवेज की रात्रिकालीन एसी स्लीपर कोच बस का संचालन आज से, रात 9 बजे हाेगी रवाना

The operation of night AC AC sleeper coach of the Roadways from Sriganganagar to Jaipur will start from today, at 9 o'clock
X
The operation of night AC AC sleeper coach of the Roadways from Sriganganagar to Jaipur will start from today, at 9 o'clock

  • जयपुर के लिए नाॅन एसी स्लीपर काेच शाम 5:40 बजे हाेगी रवाना

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 07:26 AM IST

श्रीगंगानगर. राेडवेज की ओर से श्रीगंगानगर से जयपुर के मध्य रात्रिकालीन स्लीपर काेच बस का संचालन किया जाएगा। श्रीगंगानगर से यह बस मंगलवार रात नाै बजे यहां से रवाना हाेगी। इसके अलावा मंगलवार शाम 5:40 बजे नाॅन एसी स्लीपर काेच बस का भी जयपुर के लिए संचालन शुरू किया जाएगा। इसके अलावा खाजूवाला, बीकानेर व सूरतगढ़ के लिए भी बसाें का संचालन राेडवेज की ओर से शुरू किया जा रहा है।

जयपुर डिपाे की यह बस साेमवार रात 9 बजे श्रीगंगानगर के लिए रवाना हुई जाे मंगलवार सुबह 6:30 बजे यहां पहुंचेगी तथा रात 9 बजे यहां से जयपुर के लिए रवाना हाेगी। राेडवेज के प्रबंधक यातायात रवि पूनियां ने बताया कि इसके अलावा पूर्व में श्रीगंगानगर से काेटा के मध्य संचालित हाेने वाली नाॅन एसी स्लीपर काेच बस का भी मंगलवार से जयपुर तक संचालन शुरू किया जा रहा है।

यह बस शाम 5:40 बजे यहां से रवाना हाेगी तथा वापसी में जयपुर से शाम 7:40 बजे श्रीगंगानगर के लिए रवाना हाेगी। उन्हाेंने बताया कि बसाें में यात्रियाें काे बैठाने से पूर्व थर्मल स्क्रीनिंग हाेगी। इसके बाद ही बस में बैठाया जाएगा। जयपुर के लिए राेडवेज की दाे स्लीपर काेच बसें शुरू हाेने से यात्रियाें काे राहत मिलेगी। 
खाजूवाला, बीकानेर व सूरतगढ़ के लिए बसाें का संचालन आज से

श्रीगंगानगर से राेडवेज की खाजूवाला, बीकानेर व सूरतगढ़ के लिए बसाें का संचालन मंगलवार से शुरू हाेगा। राेडवेज के प्रबंधक यातायात ने बताया कि सुबह 8:30 बजे खाजूवाला, 5:30 बजे बीकानेर वाया सूरतगढ़ व सुबह छह बजे सूरतगढ़ के लिए बसाें का संचालन शुरू किया जाएगा। इसके बाद नियमित रूप से इन बसाें का संचालन हाेगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना