पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

BSF IG पहुंचे बांदली पोस्ट:हेरोइन पकडऩे के ऑपरेशन में शामिल जवानों का बढ़ाया हौसला, कहा- आपकी सजग चौकसी से देश सुरक्षित

श्रीगंगानगर (घड़साना)9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर के घड़साना इलाके  में बांदली  पोस्ट पर जवान बीरबलराम का हौंसला बढ़ाते आईजी पंकज घूमर। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर के घड़साना इलाके में बांदली पोस्ट पर जवान बीरबलराम का हौंसला बढ़ाते आईजी पंकज घूमर।

गत दिनों अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 56 किलो हेरोइन पकड़े जाने के बाद रविवार को BSF के IG पंकज घूमर बांदली पोस्ट पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने पोस्ट पर घटना की रात तैनात जवान बीरबलराम का हौसला बढ़ाया। ऑपरेशन में शामिल 17 अन्य कार्मिकों को बधाई देते हुए कहा कि बेहतरीन चौकसी के चलते देश सुरक्षित है। IG ने तारबंदी के पास हेरोइन तस्करी प्वाइंट का अवलोकन करते हुए तस्करों की योजना की जानकारी ली। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था और सख्त करने के निर्देश दिए।

वाहिनी कमान्डेंट अमिताभ पंवार की टीम को बेहतरीन सजगता के लिए बधाई देते हुए कहा कि 127 वीं वाहिनी ने करीब 300 करोड़ की हेरोइन तस्करी विफल की है। उन्होंने 56 किलो हीरोइन जब्त करने की कार्रवाई को सीमांत मुख्यालय जोधपुर की अब तक की सबसे बड़ी कन्साइनमेंट बताया।

जवानों से जानी समस्याएं

IG घूमर ने प्रत्येक जवान से बात कर उनके घर परिवार की समस्याएं पूछी। आधुनिक सुविधा युक्त जवानों के आवास का लोकार्पण किया। उन्होंने सीमा पोस्टों के भ्रमण के दौरान रविवार को नीलकंठ बीओपी में आधुनिक सुविधाओं से युक्त जवानों के आवास का उद्घाटन किया। इस मौके पर बीकानेर मुख्यालय DIG पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ सहित कई अधिकारी मौजूद थे।