मॉल में हादसा:चेंजिंग रूम में महिला पर गिरी टीन की छत, बाएं पैर की 2 अंगुलियां कटी, लोग बोले- संचालक पर केस करवाएंगे

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में हनुमानगढ़ मार्ग पर सीजीआर माॅल स्थित बिग बाजार में मंगलवार शाम काे हादसा हुआ। यहां चेंजिंग रूम में एक महिला पर टीन की चद्दर गिर गई, जिससे युवती के पैर की अंगुलियां कट गईं। महिला के दर्द से कराहने और चीख की आवाज सुनकर माैके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हाे गई। गंभीर घायल अवस्था में युवती को श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां तुरंत उपचार प्रारंभ कर दिया गया।

पूर्व पार्षद संदीप शर्मा ने बताया कि 3/81 हाउसिंग बोर्ड, जवाहरनगर निवासी मीनाक्षी सोनी ननद राजेश्वरी साेनी के साथ सीजीआर मॉल के बिग बाजार में खरीदारी करने गई थीं। वह कुछ रेडीमेड गारमेंट की खरीदारी करने के बाद इसे चेंजिंग रूम में इसकी फिटनेस चेक कर रही थी, तभी चेंजिंग रूम के ऊपर रखी लोहे की चद्दर एकाएक नीचे गिर पड़ी। इससे उसके बाएं पैर की दाे अंगुलियां कटकर अलग हाे गई। घायल अवस्था में मनीषा को श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

परिजनाें का कहना है कि बिग बाजार के रेडीमेड गारमेंट सेक्शन के चेंजिंग रूम की हालत खस्ता है, ऊपर की चद्दर गिरने के कारण यह हादसा हुआ। बिग बाजार की लापरवाही है। लंबे समय से यही स्थिति है, लेकिन बिग बाजार ने कभी ठीक करवाना उचित नहीं समझा। हर दिन अनेक लाेग चेजिंग रूम में जाते हैं, इनमें बच्चे भी हाेते हैं। संदीप शर्मा का कहना है कि मामले काे लेकर मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...