ट्रैक्टर अनकंट्रोल होकर नहर के पुल पर लटका:बहन को लेने जा रहा था ट्रैक्टर चालक, अचानक ट्रैक्टर पुल की दीवार से टकराया, ड्राइवर ने कूद कर जान बचाई

श्रीगंगानगर ( घमंडिया )10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांव सादकवाला में नहर में डूबा ट्रैक्टर और आसपास मौजूद ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
गांव सादकवाला में नहर में डूबा ट्रैक्टर और आसपास मौजूद ग्रामीण।

जिले के गांव सादकवाला के पास रविवार दोपहर एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनकंट्रोल होकर नहर की पुलिया पर झूल गई। गनीमत रही कि हादसे के दौरान ट्रैक्टर चालक हालात भांपते हुए ट्रैक्टर से कूद गया। इससे हादसा टल गया। हालांकि ट्रैक्टर के पिछले पहिए पुल की दीवार पर चढ़ गए वहीं आगे का हिस्सा पानी में डूब गया।

बहन को लेने जा रहा था ट्रैक्टर चालक
गांव सादकवाला का गुरदीप सिंह पुत्र अनूप सिंह अपनी बहन को लेने के लिए गांव मानेवाला के लिए रवाना हुआ। वह राजकैनाल के पुल के पास पहुंचा था। गुरदीप का ट्रैक्टर फुल स्पीड में था। इसी दौरान सामने से एक अन्य ट्रैक्टर आया। पुल पर स्पीड कंट्रोल करने के लिए गुरदीप ने ब्रेक लगाया तो ट्रैक्टर अचानक अनकंट्रोल हो गया और पुल की दीवार से टकराते हुए ट्रैक्टर का आगे का हिस्सा दीवार पर चढ़ गया। ट्रैक्टर अनकंट्रोल होते ही गुरदीप को इसके नहर में गिरने की आशंका हो गई और वह पुल की तरफ कूद गया। इससे बड़ा हादसा टल गया। ट्रैक्टर के आगे का हिस्सा पानी में डूब गया। हादसे के समय नहर में पूरा पानी चल रहा था। ऐसे में चालक पुल की तरफ नहीं कूदता तो बड़ा हादसा हो सकता था। ग्रामीणों ने पास ही निरवाणा वितरिका का निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार के यहां से जेसीबी मंगवाकर ट्रैक्टर को नहर से निकाला।

खबरें और भी हैं...