दो दोस्तों ने रेप किया, तीसरे ने धमकाया:किराए का मकान दिलाने के बहाने किया रेप, वीडियो भी बनाया

श्रीगंगानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

किराए का मकान दिलाने के बहाने युवक ने लड़की से रेप कर वीडियो बनाया। युवक ने इस बारे में अपने दोस्त को भी बताया। इसके बाद दोस्त ने भी रेप कर धमकाया। दोनों आरोपियों एक जानकार भी इसमें शामिल था। उसने घटना के बारे में किसी को बताने पर लड़की को धमकाया था। मामला श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर का है।

युवती ने पुलिस को बताया कि वह दवाओं से संबंधित कामकाज सीख रही है। हर दिन गांव आने-जाने में परेशानी होती थी। इस कारण किराए पर घर लेना चाहती थी। उसने कामकाज के सिलसिले में उसके संपर्क में रहे एक युवक विजय जाट को मकान दिलाने को कहा। युवक उसे मकान दिखाने के बहाने एक सूने मकान में ले गया और रेप किया।

आरोपी के दोस्त ने भी किया रेप
आरोपी विजय ने अपने दोस्त जगदीश उर्फ जग्गू को घटना की जानकारी दी। जगदीश ने भी युवती को धमकाना शुरू कर दिया। उसने युवती को कहा कि विजय ने उसके अश्लील वीडियो बना लिए हैं और वह उन्हें वायरल कर देगा। धमकी से घबराई युवती के साथ जगदीश ने भी रेप किया। जगदीश ने इसकी जानकारी आरोपी विजय के एक अन्य जानकार विक्रम को भी दी।

तीसरे आरोपी ने धमकाया तो पहुंची थाने
तीसरा आरोपी विक्रम भी उसे अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डराने लगा। युवती ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। विजय व जगदीश पर रेप करने और तीसरे आरोपी विक्रम पर धमकाने, शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...