पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बरसात ने दी गर्मी से राहत:मौसम हुआ खुशनुमा, रायसिंहनगर में जमकर बरसे बादल, श्रीगंगानगर में कुछ देर की बरसात में सड़कें लबालब,

श्रीगंगानगर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रायसिंहनगर में सड़क  पर जमा पानी से गुजरते वाहन। - Dainik Bhaskar
रायसिंहनगर में सड़क पर जमा पानी से गुजरते वाहन।

अब तक बरसात का इंतजार कर रहे श्रीगंगानगर जिले को बुधवार सुबह हुई वर्षा से गर्मी से राहत मिली। जिला मुख्यालय पर सुबह करीब आठ बजे तेज वर्षा शुरू हुई। वहीं रायसिंहनगर और केसरीसिंहपुर में तेज वर्षा के समाचार हैं। इससे पहले दिन की शुरुआत में मामूली बूंदाबांदी हुई।

अल सुबह हुई बरसात शुरू
जिला मुख्यालय पर सुबह पौने छह बजे के आसपास बूंदाबांदी शुरू हुई। यह कुछ मिनट तक चली। इसके बाद सुबह करीब आठ बजे एक बार फिर शुरू हुई तेज बरसात से मौसम सुहाना हो गया। जिले के रायसिंहनगर में भी सुबह से बूंदाबांदी शुरू हो गई। इसके बाद शाम को यहां एक बार फिर तेज बरसात से सड़कों पर पानी जमा हो गया। केसरीसिंहपुर इलाके में तेज बरसात की सूचना है। इस इलाके में बरसात के बाद किसान खुश नजर आए। यहां बरसात से सड़कों के किनारे पानी जमा हो गया। यहां सुबह से रुक-रुक कर वर्षा हुई।

तेज गर्मी से मिली राहत
इलाके में मंगलवार शाम तक तेज गर्मी थी। इसके साथ ही उमस से भी हाल बेहाल था लेकिन मंगलवार रात से मौसम में बदलाव आने लगा। रात को चली हवा ने मौसम में ठंडक का एहसास करवाया। सुबह हुई बरसात से मौसम सुहाना हो गया। इलाके में मंगलवार तक तापमान चालीस डिग्री सेल्सियस के आसपास था। बुधवार को तापमान में कमी आई।