पाकिस्तान बॉर्डर पर गुब्बारे से मिला उर्दू में मैसेज:ग्रामीणों में मचा हड़कंप, गुब्बारे को सूरतगढ़ पुलिस ने कब्जे में लिया

श्रीगंगानगर6 महीने पहले
श्रीगंगानगर के गांव 28 पीबीएन में मिला गुब्बारा।

जिले के सूरतगढ़ इलाके के गांव 28 पीबीएन में गुब्बारे से बंधे उर्दू में लिखे संदेश ने सनसनी फैला दी। इलाका पाकिस्तान सीमा से कुछ ही दूरी पर है। ऐसे में लोगों ने इसे सीमा पार से आया गुब्बारा मानते हुए सूरतगढ़ सदर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुब्बारा कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्ट्या इसे पाकिस्तान से आया गुब्बारा नहीं मान रही है। उनका कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है।

गुब्बारे के साथ बंधा मिला संदेश।
गुब्बारे के साथ बंधा मिला संदेश।

सफेद गुब्बारे पर लिखा 'हैप्पी बर्थ डे'
सूरतगढ़ के गांव 28 पीबीएन में यह गुब्बारा मिला। गांव के हेतराम पूनिया के घर के आसपास मिला यह गुब्बारा सफेद रंग का है। गुब्बारे पर अंग्रेजी में हैप्पी बर्थ डे लिखा हुआ है। ग्रामीणों को संदेह तब हुआ जब इसके साथ बंधी डोरी में संदेश लिखा मिला। उर्दू में लिखे इस संदेश को प्रारंभिक तौर पर समझा तो नहीं जा सका है, लेकिन ग्रामीणों को इसके पाकिस्तान से आने का संदेह हुआ।

सदर पुलिस ने गुब्बारा कब्जे में लिया है। अभी इस बारे में जांच की जा रही है। सूरतगढ़ सदर थाने के अनुसार गुब्बारा पाकिस्तान से आया तो नहीं लगता, लेकिन इसके साथ उर्दू में लिखा संदेश होने के कारण अभी मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...