• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sriganganagar
  • They Were Committing The Crime On A Stolen Motorcycle, When The Balance Fell Due To Deteriorating People Caught Them, Handed Them Over To The Police

मोबाइल छीन कर भागते बदमाश पकड़े:चोरी के मोटरसाइकिल पर दे रहे थे वारदात को अंजाम, बैलेंस बिगड़ने से गिरे तो लोगों ने धर दबोचा, किया पुलिस के हवाले

श्रीगंगानगरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

शहर में मोबाइल छीनकर भाग रहे युवकों को आसपास के लोगों ने धर दबोचा। ये युवक वारदात के लिए चोरी की मोटरसाइकिल इस्तेमाल कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में हरियाणा के जींद जिले के सफेदो तहसील के गांव खातला निवासी मधु पुत्री अमरदीप ने परिवाद दिया।

इसमें मधु ने बताया कि वह इन दिनों पुरानी आबादी में रह रही है। वह शुक्रवार रात करीब पौन नौ बजे रिक्शा पर पुरानी आबादी में जा रही थी। इसी दौरान उसकी बहन मनप्रीत का फोन आया। उसने फोन अटैंड करने के लिए जेब से निकाला ही था कि काले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवकों ने इसे छीन लिया।

वारदात के दौरान रिक्शा चालक ने रिक्शा को टेढा किया तो आरोपियों की मोटरसाइकिल का बैलेंस बिगड़ गया और वे गिर पड़े। इस पर युवती ने शोर मचाया और आसपास के लोगों ने आरोपी युवकों को धर दबोचा। पुलिस ने मौके से मोबाइल छीनने वाले चार सी बड़ी ओड़की निवासी पवन कुमार (19) पुत्र श्रवण कुमार और राजेश (19) पुत्र बैराराम को गिरफ्तार किया। आरोपियों की मोटरसाइकिल चोरी की थी वहीं उनसे मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...