चूड़ियों की दुकान में चोरी:छत का दरवाजा तोड़ दुकान में घुसे चोर,3 हजार रुपए चुराए

श्रीगंगानगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर के ई ब्लॉक में चोरी के बाद खुली अलमारी। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर के ई ब्लॉक में चोरी के बाद खुली अलमारी।

शहर के ई ब्लॉक में मंगलवार रात एक दुकान में चोर घुस आए। चोर ने छत के रास्ते दुकान में घुसे। चोरों ने छत पर लगा गेट एक तरफ से तोड़ा और दुकान में नीचे आ गए। यहां रखे सामान को खंगाला, अलमारी खोली और काउंटर में रखे पर्स में से करीब ढाई हजार रुपए चुरा लिए। इसके अलावा दुकान में करीब ढाई तीन सौ रुपए और चोरों के हाथ लग गए। बुधवार सुबह मालिक दुकान पहुंचा तो उसने ताला टूटा देखकर इसकी जानकारी अपने बेटे को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। हालांकि इस संबंध में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

दुकान की खुली दराज।
दुकान की खुली दराज।

दुकान मालिक जगदीश कुमार ने बताया कि वह मंगलवार रात दुकान बंद करके घर गया था। बुधवार सुबह करीब आठ बजे दुकान पहुंचा और शटर उठाया तो अलमारी का गेट खुला मिला। अलमारी खुली देखकर चोरी की आशंका हुई। अलमारी में रखा पूरा सामान तो ठीक था लेकिन दुकान के एक काउंटर में रखे उनके बेटे के पर्स से करीब ढाई हजार रुपए गायब थे। इसके अलावा दुकान में रखे करीब ढाई-तीन सौ रुपए भी चोर ले गए।

दुकान का टूटा दरवाजा।
दुकान का टूटा दरवाजा।

छत पर फैंक दिया एटीएम कार्ड
चोरों ने पर्स में रखा एटीएम कार्ड और कुछ विजिटिंग कार्ड दुकान की छत पर फैंक दिए। दुकान मालिक को एटीएम कार्ड सुबह छत पर पड़ा मिला। इस पर दुकान में रखे अन्य डॉक्यूमेंट्स खंगाले गए। दुकान मालिक जगदीश कुमार ने बताया कि दुकान में रखे डॉक्यूमेंट्स सही सलामत थे। घटना की सूचना पुलिस का दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल देखा। हालांकि इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।
बंद थे सीसीटीवी कैमरे
दुकान मालिक ने बताया कि दुकान के सीसीटीवी कैमरे बंद थे। उन्होंने बताया कि शॉर्ट सर्किट से बचाव के लिए दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे उन्होंने पिछले लंबे समय से बंद कर रखे थे। ऐसे में घटना की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग नहीं मिल पाई है।