पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशे के सौदागरों का जाल:कार में ले जा रहे थे छत्तीस किलो डोडा पोस्त, पुलिस ने लगाया नाका, तीन लोगों को किया गिरफ्तार

श्रीगंगानगर (रावला)18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर के रावला क्षेत्र में  रविवार को पोस्त के साथ पकड़े  गए आरोपी। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर के रावला क्षेत्र में रविवार को पोस्त के साथ पकड़े गए आरोपी।

भले ही जिले भर में लॉकडाउन हो लेकिन नशे के सौदागर हरकतों से बाज नहीं आ रहे। ऐसे ही नशे के सौदागरों को रविवार को रावला पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के बाद इलाके में डंडी रोड पर सात केपीडी के पास नाकाबंदी की गई थी।

इसी दौरान पुलिस कार में तीन युवक आते दिखाई दिए। इन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया इस पर इन लोगों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने इन्हें धर दबोचा। इनके पास मिली कार की तलाशी लेने पर इसमें छत्तीस किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ

बीकानेर से लाए थे पोस्त

पोस्त के साथ पकड़ा गया आरोपी रोशन खां और याकूब खां बीकानेर जिले की कोलायत तहसील में शेरूवाला के रहने वाले है। वहीं तीसरा आरोपी सदाम खां बीकानेर जिले के छतरगढ़ पुलिस थाना के तहत चक पांच डीकेडी का रहने वाला है। उन्होंने यह पोस्त बीकानेर जिले के बज्जू थाना के मिठडिय़ा निवासी गोपाल बिश्रोई से लाना स्वीकार किया है।

पहले भी इलाके में सप्लाई ला चुके हैं आरोपी

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि वे पहले भी इस इलाके में नशे की सप्लाई कर चुके हैं। वे इससे पहले घड़साना इलाके में सप्लाई दे चुके हैं तथा रावला में पहली बार आए थे। उन्होंने यहां किसे सप्लाई देनी थी, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।