पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आमने-सामने भिड़े जीप और बाइक:बाइक और  जीप की भिड़ंत में तीन घायल, एक की  मौत, घायलों को इलाज के लिए कराया अस्पताल में भर्ती

श्रीगंगानगर ( रायसिंहनगर )20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रायसिंहनगर क्षेत्र के गांव उन्नीस एनपी के पास  हादसे के बाद क्षतिग्रस्त  जीप। - Dainik Bhaskar
रायसिंहनगर क्षेत्र के गांव उन्नीस एनपी के पास हादसे के बाद क्षतिग्रस्त जीप।

कस्बे के निकट गांव उन्नीस एनपी के बस स्टैंड पर बाइक और जीप की आमने सामने टक्कर में चार लोग घायल हो गए। चारों घायल एक ही बाइक पर सवार थे तथा इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य का सरकारी अस्पाताल में इलाज करवाया जा रहा है। हादसे के बाद जीप चालक खुद ही घायलाें को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचा तथा उन्हें भर्ती करवाया। इनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

मौके पर पहुंची पुलिस
हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जीप चालक रायसिंहनगर आ रहा था।भिड़ंत के बाद बाइक सड़क के एक और जा गिरी तथा इस पर सवार लोग घायल हालत में सड़क पर गिर गए। जीप की विंड स्क्रीन भी टूट गई।

घायलों में माता-पिता और बेटा शामिल
सुनारांवाली ढाणी के ना्नूराम, उसकी पत्नी वर्षा और पुत्र अशोक तथा एक अन्य गांव श्यामगढ़ निवासी मोहनलाल पुत्र गोवर्धन बाइक पर प्रेमपुरा जा रहे थे। इसी दौरान गांव उन्नीस एनपी के बस स्टैंड के पास सामने से आ रही जीप से उनकी भिड़ंत हो गई। हादसे में वर्षा, नानूराम और अशोक घायल हो गए जबकि मोहनलाल की मौत हो गई।

फोटो एवं कंटेंट : मनप्रीतसिंह, रायसिंहनगर