पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहगीर भी आया चपेट में:बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा, दुकानदार और बाइक सवार हुआ घायल

श्रीकरणपुर (श्रीगंगानगर)12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अनियंत्रित हुआ  ट्रैक्टर दुकान में घुसा। - Dainik Bhaskar
अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर दुकान में घुसा।

कस्बे के भगत सिंह चौक के निकट पदमपुर मार्ग पर गुरुवार को एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर दुकान में घुस गया। इससे दुकान में रुई पिंजाई का कार्य कर रहा खाजूदीन, एक राहगीर और एक बाइक सवार घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार, कस्बे में गुरुवार को भगत सिंह चौक के निकट पिंजाई का कार्य कर रहा खाजूदीन कामकाज में जुटा था। इसी दौरान सड़क से एक तूड़ी से लदा ट्रैक्टर गुजरा। सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और पास ही खाजूदीन की दुकान में घुस गया।

इससे खाजूदीन और बाइक सवार वार्ड आठ निवासी काकू सिंह घायल हो गए। ट्रैक्टर का मालिक जोगेंद्र सिंह है। इसे गुलाबसिंह चला रहा था। हादसा होने के साथ ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। इन लोगों ने दुकान में काम कर रहे खाजूदीन तथा बाइक सवार को संभाला तथा घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें