• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sriganganagar
  • Three Unidentified Miscreants Showed The Pistol, Tried To Snatch The Bag With A Stick In The Head, If They Could Not Snatch It, They Fled From The Spot

ज्वैलर से लूट का प्रयास:3 बदमाशों ने पिस्तौल दिखाई, सिर में डंडा  मारकर बैग छीनने की कोशिश की, ज्वैलर ने डटकर मुकाबला किया तो भाग छूटे

श्रीगंगानगर ( श्रीकरणपुर )एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीकरणपुर में अस्प्ताल में  भर्ती ज्वैलर। - Dainik Bhaskar
श्रीकरणपुर में अस्प्ताल में भर्ती ज्वैलर।

कस्बे में बुधवार देर रात अज्ञात लुटेरों ने ज्वैलर से लूट का प्रयास किया। दुकान से घर जा रहे ज्वैलर को बीच रास्ते में रोका। पिस्तौल दिखाकर डराया और सिर में डंडे से चोट मारकर बैग छीनने का प्रयास किया। ज्वैलर ने बदमाशों का डटकर सामना किया। बंदूक दिखाने पर वह बदमाशों पर झपट पड़ा। इसी छीना झपटी में एक बदमाश गिर पड़ा और उसके साथियों ने ज्वैलर पर डंडे से हमला कर दिया। बदमाशों ने ज्वैलर की स्कूटी पर टंगा बैग छीनने की कोशिश की लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो घबराकर भाग गए।

दुकान से घर लौट रहा था जैवलर
राज ज्वैर्ल्स के मालिक रजनीश सोनी बुधवार रात दुकान बंद करने के बाद स्कूटी पर घर की ओर रवाना हुए। वे अभी कस्बे की एसबीआई के पास गली में पहुंचे ही थे की पीछे से बाइक पर तीन बदमाश आए। रजनीश ने दुकान से निकलते समय अपने पास रखे बैग में रुपए आदि रखे तथा इसे स्कूटी पर बांध लिया था। बदमाशों ने रजनीश की स्कूटी के पास बाइक लगाकर उसे रोका तथा उस पर पिस्तौल तान दी। बदमाशों के पिस्तौल तानने से एक बार तो रजनीश घबरा गया लेकिन बाद में हिम्मत जुटाकर बदमाश पर झपट पड़ा। इससे बदमाश गिर गया। इसी दौरान उसके साथियों ने ज्वैलर रजनीश सोनी पर हमला कर दिया। उन्होंने ज्वैलर को इतनी जोर से चोट पहुंचाई की डंडा ही टूट गया। इसके बाद बदमाशों ने बैग छीनने का प्रयास किया, लेकिन वे इसे स्कूटी से निकालकर नहीं ले जा पाए। बैग नहीं मिल पाने पर वे मौके से भाग छूटे।
पुलिस को दी सूचना
ज्वैलर को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को मौके से टूटे डंडे बरामद हुए हैं। घायल ज्वैलर का इलाज किया जा रहा है।

फोटो एवं कंटेंट: ओमप्रकाश शर्मा, श्रीकरणपुर

खबरें और भी हैं...