पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला ने फांसी लगाकर जान दी:5 माह पहले हुई पति की मौत से थी परेशान, अपनी भतीजे के परिवार के साथ रहती थी

श्रीगंगानगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर का सूरतगढ़ सिटी थाना। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर का सूरतगढ़ सिटी थाना।

जिले के सूरतगढ़ सिटी थाना क्षेत्र के गांव मानकसर में बुधवार दोपहर महिला ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। महिला कुछ माह पूर्व पति की मौत से परेशान थी तथा घर में ही फांसी पर लटक गई। कुछ समय बाद घर में मौजूद महिला की मां को घटना की जानकारी मिली। इस पर आसपास के लोगों को सूचना दी। महिला के परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद इसे परिजनों को सौंप दिया गया।

पति की मौत के बाद से परेशान थी
मृतका मेहंदी उर्फ रानी गांव मानकसर में अपने भतीजे के पास रहती थी। उसके पति ओमप्रकाश की मौत करीब चार-पांच माह पहले हो गई थी। तब से वह परेशान रहती थी। उसकी एक पुत्री पूजा की पीलीबंगा में शादी हुई है। पति की मौत के बाद रानी कुछ समय अकेली रही लेकिन बाद में मानकसर में भतीजे के परिवार के साथ रहने लगी। भतीजे के परिवार में उसकी पत्नी और दो बच्चों के अलावा रानी की मां भी रहती थी। बुधवार को घटना के समय रानी का भतीजा और उसकी पत्नी कहीं बाहर गए हुए थे। घर में रानी की मां खाना बना रही थी वहीं दो बच्चे बाहर खेल रहे थे।

बच्चे घर लौटे तो मिली जानकारी
दोपहर में बच्चों के बाहर होने के दौरान ही किसी समय रानी ने गार्डर के कुंडे से फंदा बनाकर जान दे दी। कुछ समय बाद बच्चे बाहर से लौटे तो उन्होंने रानी को फंदे पर लटके देखा और इसकी सूचना अपनी दादी यानी रानी की मां को दी। इस पर रानी की मां ने आसपास के लोगों को बुलाया। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पोस्टमार्टम के बाद इसे परिजनों को सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...