पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रावला में आंदोलन:बीस दिन पहले मिला था महिला का शव, आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो MLA भी बैठ गई धरने पर, फिर पहुंचा प्रशासन

गंगानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बीस दिन तक पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार नहीं किए तो अनूपगढ़ विधायक पहुंचीं धरने पर। - Dainik Bhaskar
बीस दिन तक पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार नहीं किए तो अनूपगढ़ विधायक पहुंचीं धरने पर।

जिले के रावला कस्बे में करीब बीस दिन पहले महिला का शव मिला था। गांव के लोगों का आरोप है कि महिला की हत्या करने वालों का पुलिस 20 दिन बाद भी पता नहीं लगा पाई। इसके बाद विरोध में उतरे ग्रामीणों ने मंगलवार को धरना दे दिया। ये लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। अनूपगढ़ से भाजपा विधायक संतोष बावरी भी उनके साथ धरने पर बैठ गईं।

विधायक ने इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस क्षेत्र में पंद्रह मार्च को एक महिला गुमशुदा हो गई थी। गुमशुदगी दर्ज होने के दो दिन बाद ही महिला का शव मिल गया। धरने पर बैठे लोगों का आरोप था कि महिला से दुष्कर्म भी हुआ है।

विधायक सहित ग्रामीणों से बातचीत करने धरनास्थल पर पहुंची पुलिस को दिया गया ज्ञापन।
विधायक सहित ग्रामीणों से बातचीत करने धरनास्थल पर पहुंची पुलिस को दिया गया ज्ञापन।

वार्ता के बाद उठा धरना

धरना स्थल पर मंगलवार को बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए। विधायक ने रायसिंहनगर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारीलाल मीणा को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। दोपहर में देर तक विधायक और अन्य लोगों के धरने पर बैठने के बाद वार्ता हुई। इसमें बीस दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी पर सहमति बनी। इसके बाद धरना हटा लिया गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

और पढ़ें