पुलिस कारवाई:1230 नशीली गाेलियों सहित दो गिरफ्तार, केस

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुरानी आबादी निवासी दाे लाेगाें काे नशे की अलग-अलग तरह की तस्करी के आराेप में गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई मंगलवार देर शाम से रात तक पुरानी आबादी पुलिस की ओर से की गई। दाेनाें मुकदमाें की जांच एसपी राजन दुष्यंत के निर्देश पर काेतवाली थाना के दाे एसआई काे दी गई है।

एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि पुरानी आबादी के श्यामनगर निवासी 40 वर्षीय जसवंतसिंह पुत्र रेशमसिंह साेनी काे नशे की 1040 गाेलियाें और वार्ड 11 निवासी युवक रजत काे 8 ग्राम मादक पदार्थ हेराेइन के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पहली कार्रवाई में पुरानी आबादी थाना के सेकंड इंचार्ज एसआई रामभज, कांस्टेबल राकेशकुमार व वेदपाल काे गश्त के दाैरान ट्रक यूनियन पुलिया के पास माेटरसाइकिल सवार व्यक्ति पुलिस जीप देकर भागने के शक में पकड़ा गया। इसकाे राउंडअप कर तलाशी ली गई ताे आराेपी जसवंतसिंह साेनी के पास से 1040 नशे के काम ली जा रही एनडीपीएस घटक की प्रतिबंधित गाेलियां बरामद हुईं।

इधर...जवाहरनगर पुलिस ने एक युवक काे नशे की गाेलियाें की तस्करी करने के आराेप में पकड़ा है। यह कार्रवाई बुधवार काे दिन मे बीएसएफ राेड पर की गई। आराेपी से 190 गाेलियां बरामद कर एसआई मदनसिंह ने मादक पदार्थ तस्करी के आराेप में मुकदमा दर्ज करवाया है। इसकी सदर थाना के एसआई बाबूसिंह जांच कर रहे हैं।

पुलिस के अनुसार तीन ई छाेटी की गली नंबर 10 निवासी कालूराम पुत्र किशनाराम काे बीएसएफ राेड पर बुधवार सुबह पकड़ा गया। ड्यूटी अधिकारी एस आई मदनसिंह ने गश्त के दाैरान आराेपी काे राउंडअप कर नशे के काम में ली जा रही एनडीपीएस घटक की गाेलियां बरामद कीं।

काेढ़ियाें वाली पुलिया पर नाकाबंदी के दाैरान मादक पदार्थ हेराेइन सहित युवक काबू किया : पुरानी आबादी पुलिस ने पदमपुर राेड पर काेढियाेंवाली पुलिया पर रूटीन वाहन जांच काे नाकाबंदी की हुई थी। एसएचओ ने संदेह के आधार पर एक युवक का पीछाकर राेका और उससे भागने का कारण पूछा।आराेपी युवक वार्ड 11 निवासी रजतकुमार के पास से तलाशी के दाैरान 8 ग्राम मादक पदार्थ हेराेइन बरामद की गई। आराेपी के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी के दर्ज किए गए मुकदमे की जांच काेतवाली थाना से एसआई राेहिताश कुमार काे दी गई है।

खबरें और भी हैं...