बार एसोसिएशन चुनाव के नॉमिनेशन शुरू:दो ने किया वाइस प्रसिडेंट के लिए नॉमिनेशन, अध्यक्ष के लिए अब तक सामने नहीं आया कोई कैंडिडेट

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर में बार एसोसिएशन चुनाव के लिए नॉमिनेशन करते एडवोकेट्स। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर में बार एसोसिएशन चुनाव के लिए नॉमिनेशन करते एडवोकेट्स।

बार एसोसिएशन चुनाव के लिए वोटिंग 14 दिसम्बर को होगी। इसके लिए इन दिनों बार एसोसिएशन से जुड़े एडवोकेट तैयारी में जुटे हुए हैं। वोटिंग के लिए प्रोसेस शुरू कर दिया गया है। नॉमिनेशन सात और आठ दिसम्बर को होगा। पहले दिन नॉमिनेशन शुरू होते ही तीन लोगों ने प्रेसिडेंट और दो ने वाइस प्रेसिडेंट की पोस्ट के लिए नॉमिनेशन फार्म लिया।

वाइस प्रसिडेंट के लिए मुकाबले की तैयारी
वाइस प्रसिडेंट पद के लिए जिन दो लोगों ने नॉमिनेशन किया है। उनमें विक्रम गोदारा और कुलदीप पंवार शामिल हैं। गोदारा के परिवार से जुड़े लोग पूर्व में बार संघ के पदाधिकारी रह चुके हैं। उन्हें इसका लाभ मिल सकता है। वहीं कुलदीप पंवार ने भी पूर्व में बार संघ का चुनाव लड़ा है, ऐसे में उनकी दावेदारी भी कमजोर नहीं है। इस पद पर मंगलवार शाम तक दो नॉमिनेशन आए। बुधवार को भी नॉमिनेशन किया जा सकता है। अब तक के नॉमिनेशन के आधार पर इस पोस्ट पर रोचक मुकाबले की उम्मीद है।
अध्यक्ष पद के लिए नॉमिनेशन फार्म लेने वालों में सीताराम स्वामी पूर्व में भी चुनाव लड़ चुके हैं। इसके अलावा भावना स्वामी और विजय चावला ने नॉमिनेशन फार्म लिए हैं। हालांकि अब तक किसी ने भी अध्यक्ष पद के लिए नॉमिनेाशन नहीं किया है।
बार एसोसिएशन के अजय मेहता ने बताया कि श्रीगंगानगर में एसोसिएशन के चौदह सौ से ज्यादा वोट हैं। जरूरत पड़ने पर वोटिंग करवाई जाएगी। इसके लिए कलेक्ट्रेट कैंपस में ही तीन बूथ बनाए जाएंगे। यहां सीनियर सिटिजन के लिए अलग से व्यवस्था रहेगी।

खबरें और भी हैं...