अश्लील वीडियो बनाकर करती थीं ब्लैकमेल, 2 महिलाएं गिरफ्तार:एक ही दिन में फाइनेंसर और हैडकांस्टेबल को बनाया शिकार

श्रीगंगानगर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पदमपुर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिलाएं। - Dainik Bhaskar
पदमपुर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिलाएं।

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाली दो महिलाओं को रविवार को पदमपुर पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने कुछ दिन पहले एक ही दिन में दो लोगों को शिकार बनाया था। इन्होंने पहले एक फाइनेंसर को जाल में फंसाया। उससे उधार लिए रुपए चुकाने के बहाने उसे बुलाया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उसे ब्लैकमेल करने के करीब दो घंटे बाद ही दोनों ने एक हेड कांस्टेबल को बहाने से घर बुलाया और उसे भी इसी तरह से अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। पुलिस ने इन महिलाओं को पिछले दिनों हेडकांस्टेबल को ब्लैकमेल करने के मामले में गिरफ्तार किया था। वहीं रविवार को इन्हें फाइनेंसर ब्लैकमेलिंग मामले में अरेस्ट किया गया।

आरोपी सुखप्रीत कौर।
आरोपी सुखप्रीत कौर।

ऐसे फंसाया था फाइनेंसर को
फाइनेंसर हरमेलसिंह ने इस संबंध में दर्ज करवाए मामले में बताया कि उसने आरोपी महिला सुखप्रीत कौर को दो लाख रुपए उधार दिए थे। पिछले दिनों आरोपी महिला ने उसे रुपए चुकाने के लिए घर पर बुलाया। घर पर उसके साथ एक और महिला प्रांजल शर्मा भी थी। दोनों ने उससे अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। हरमेल सिंह ने बताया कि आरोपी महिलाओं ने उसकी जेब से 31 हजार रुपए निकाल लिए और उससे दो लाख रुपए की मांग करने लगीं। ऐसा नहीं करने पर रेप का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी।

हेड कांस्टेबल ब्लैकमेलिंग मामले में पहले ही थी गिरफ्तार

आरोपी महिलाओं ने जिस दिन हरमेल सिंह को ब्लैकमेल किया। उसी दिन कुछ देर बाद पदमपुर थाने के एक हेडकांस्टेबल को भी शिकार बनाया था। हेड कांस्टेबल ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी तो दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में दोनों महिलाओं से पूछताछ पूरी होने के बाद उन्हें रविवार को हरमेलसिंह ब्लैकमेल केस में फिर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सुखप्रीत कौर सीएलजी की मैंबर भी रही है।

फोटो और कंटेंट : राज जुनेजा, पदमपुर