पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसे में युवक की मौत:सुबह-सुबह अखबार बांट रहा था हॉकर, अनियंत्रित ट्रोला पलटने से कुचला, परिजनों ने मुआवजे की मांग पर लगाया धरना

श्रीगंगानगर (सूरतगढ़)9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़  में नेशनल हाइवे संख्या 62 पर पलटा  ट्रोला। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में नेशनल हाइवे संख्या 62 पर पलटा ट्रोला।

कस्बे में शुक्रवार सुबह अनियंत्रित ट्रोले ने अखबार के एक हॉकर को कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह सुबह-सुबह अखबार बांटने के लिए निकलता था। सुबह साढ़े छह बजे के आसपास वह ट्रोले की चपेट में आ आ गया। सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। बाद में शव को अस्पताल लाया गया तो परिजनों ने मुआवजे की मांग करते हुए धरना लगा दिया। समझाइश के बाद इसे हटाया गया।

पुलिस के अनुसार बजरी से भरा ट्रोला सुबह करीब 6:30 बजे बीकानेर से सूरतगढ़ की तरफ आ रहा था। नेशनल हाइवे संख्या 62 पर गायत्री मंदिर के पास अखबार बांटने वाला युवक करणसिंह ट्रोले की चपेट में आ गया। हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रोला मौके पर ही पलट गया। युवक के ट्रोले के नीचे दबने से उसकी मौत हो गई ।

हादसे के बाद लगा जाम

दुर्घटना के बाद नेशनल हाइवे संख्या 62 पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से करीब एक घंटे बाद ट्रक के नीचे दबे युवक का शव बाहर निकाला गया । पुलिस ने ट्रोला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है । मृतक युवक सूरतगढ़ के वार्ड 42 का निवासी है ।

मुआवजे के लिए लगाया धरना
परिजनों ने घटना के बाद सरकारी अस्पताल में धरना लगा दिया। देर तक परिजन मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। पुलिस प्रशासन के समझाइश करने पर परिजन माने। बाद में धरना हटा लिया गया।

खबरें और भी हैं...