पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:सरपंच पर हमले के आराेपी काे भेजा जेल महिला की कुल्हाड़ी लिए की फाेटाे वायरल

श्रीगंगानगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घायल सरपंच का निजी अस्पताल में इलाज जारी

ग्राम पंचायत नाथांवाला के सरपंच संदीप नाथ पर हुए जानलेवा हमले के आराेप में गिरफ्तार आराेपी तेजपाल यादव काे पुलिस ने जेल भिजवा दिया है। इसी हमले में माैके से बनाई गई वीडियाे में परिवार की महिला हाथ में कुल्हाड़ी लिए दिखाई दे रही है। इसके फाेटाे साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहे हैं। वारदात में नामजद किए गए आराेपियाें की भूमिका की पुलिस जांच कर रही है।

सीओ एससी/एसटी ओमप्रकाश चाैधरी ने बताया कि मुख्य आराेपी तेजपाल यादव काे शुक्रवार काे गिरफ्तार किया गया था। उसे शनिवार दाेपहर अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए। आराेपी का काेविड-19 टेस्ट करवाने के बाद जेल दाखिल करवाया जाएगा।

इस मामले में नामजद किए गए इसी आराेपी के परिवार के सदस्य बिंटू यादव,भारती यादव,बिमलादेवी,तरुण यादव,सतपाल यादव,समिता यादव व हरीश यादव आदि की भूमिका की जांच की जा रही है। क्याेंकि घटना के समय सदर थाने से भेजा गया पुलिस जाब्ता भी माैजूद था। पुलिसकर्मियाें के बयान दर्ज नहीं हाे पाए हैं। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

सरपंच यूनियन ने की सभी आराेपियाें को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग

30 जुलाई काे गांव में अतिक्रमण हटाए जाने के दाैरान सरपंच संदीप पर तेजपाल ने हमला कर जान से मारने का प्रयास किया। माैके पर माैजूद पुलिसकर्मियाें ने सरपंच काे छुड़वाया। इस घटना के वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहे हैं। इन वीडियाे फुटेज और फाेटाे में परिवार की एक महिला हाथ में कुल्हाड़ी लिए आक्रामक दिखाई दे रही है।

इस महिला की पहचान मुकदमे में नामजद भारती यादव के रूप में हाेना बताया जा रहा है। महिला गिरफ्तार आराेपी के भाई की पत्नी बताई जा रही है। इधर घायल सरपंच का निजी अस्पताल में इलाज जारी है। सरपंच यूनियन ने इस मामले में सभी आराेपियाें की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। गिरफ्तारी नहीं हाेने की स्थिति में साेमवार काे एसपी राजन दुष्यंत काे ज्ञापन देकर राेष प्रदर्शन की चेतावनी दी गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें