शहर के नजदीक पिस्टल सहित घूमते पकड़े:पिस्टल और कारतूस लेकर जा रहे थे मोटरसाइकिल पर, पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो युवकों को पकड़ा

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

शहर के नजदीक पुलिस ने दो युवकों को अवैध पिस्तौल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को इस इलाके में दो युवकों के हथियार लाने की सूचना मिली थी। डीएसटी ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शहर से सटे पदमपुर रोड बाईपास पर नाका लगाया। इस दौरान दो युवक मोटरसाइकिल पर आते नजर आए। इनकी तलाशी इनके पास पिस्तौल और कारतूस बरामद हुए।

मुखबिरों से जुटाई थी जानकारी

डीएसटी के एएसआई पवन कुमार को शहर में पदमपुर रोड बाईपास पर राधास्वामी डेरे के पास दो युवकों मोटरसाइकिल पर आने तथा उनके पास हथियार होने की सूचना मिली थी। इस पर नाका लगाया गया। आने-जाने वाले हर वाहन पर नजर रखी गई। उनकी जांच की गई। इसी दौरान दो युवक आते नजर आए। गतिविधियां संदिग्ध लगने पर इन्हें इशारा देकर रोका।

मोटरसाइकिल घमूड़वाली थाना क्षेत्र के बींझबायला का रहने वाला सुरेंद्र उर्फ सोनू चला रहा था। उसकी तलाशी लेने पर 32 बोर का पिस्टल मिला। इसमें एक कारतूस लोड किया हुआ था। उसके पेंट की जेब से खाली मैगजीन मिला। मोटरसाइकिल के पीछे पंजाब के फिरोजपुर जिले के घलखुर्द थाना क्षेत्र के मुदगी निवासी राजविंद्र सिंह पुत्र गुरदयाल सिंह बैठा था। राजविंद्र की जेब से 32 बोर के दो जिंदा कारतूस मिले। इस पर दोनों को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों यह हथियार कहां से लाए थे और उनका इन्हें लेकर शहर के आसपास के इलाके में आने के पीछे क्या उद़्देश्य रहा इसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। इस मामले में जांच सदर थाने के एसआई बाबूसिंह को जांच सौंपी गई है।

खबरें और भी हैं...