भैया दूज को दो बहनों के इकलौते भाई की मौत:मोटरसाइकिल पर पड़ौसी के  साथ जा रहा था दूध देने, ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से टकराई बाइक

श्रीगंगानगर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर का राजियासर थाना। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर का राजियासर थाना।

जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में शनिवार को दिल दहला देने वाली घटना हुई। जब सड़क हादसे में दो बहनों के इकलौते भाई की मौत हो गई। मृतक किशोर सत्रह वर्ष का था तथा दूध देने के लिए गांव रायांवाली से सूरतगढ़ थर्मल की कॉलोनी की तरफ जा रहा था। इसी दौरान वह जिस बाइक पर बैठा था वह आगे चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई और किशोर गंभीर घायल हो गया। सूरतगढ़ के प्राइवेट अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

दिहाड़ी मजदूर पिता का इकलौता बेटा था मृतक
गांव रायांवाली का योगेश पुत्र सुभाषचंद्र शनिवार सुबह गांव से दूध देने के लिए सूरतगढ़ सुपर थर्मल पावर स्टेशन की कॉलोनी की तरफ निकला था। सुभाष के पिता दिहाड़ी मजदूर हैं तथा सूरतगढ़ थर्मल की कॉलोनी में एक घर में दूध पहुंचाते हैं। शनिवार को उन्होंने योगेश को दूध पहुंचाने की जिम्मेदारी दी। योगेश दूध लेकर निकला तथा कुछ दूर ही पहुंचा था की उसे उसका पड़ौसी लीलाधर मिला। वह बाइक पर सूरतगढ़ थर्मल कॉलोनी की तरफ ही जा रहा था। इस पर योगेश उसके साथ बैठ गया। बाइक अभी सूरतगढ़ थर्मल के पास के इलाके में पहुंची ही थी कि आगे चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई। हादसे में बाइक चालक लीलाधर घायल हो गया जबकि योगेश को सिर में गंभीर चोट आई। उसे तत्काल सूरतगढ़ के प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया। जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...