पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्मनिर्भर:लोकल वस्तुओं का उत्पादन, प्रचारक बनकर ही हम भारत को आत्मनिर्भर बना सकते हैं : आत्माराम तरड़

श्रीगंगानगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आत्मनिर्भर भारत अभियान की जिला वर्चुअल बैठक का आयोजन भाजपा जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़ की अध्यक्षता में किया गया। इसमें मुख्य वक्ता भाजपा प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा व प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी ने भाग लिया। माधोराम चौधरी ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत 20 लाख करोड़ रुपए का बजट जारी किया है।

आपदा को अवसर में कैसे बदला जा सकता है इस पर उन्होंने विस्तार से चर्चा की। भाजपा जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़ ने मंडल तथा बूथ स्तर तक इस योजना को क्रियान्वयन के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि लोकल वस्तुओं का उत्पादन, प्रचारक बनकर ही हम भारत को आत्मनिर्भर बना सकते हैं।

जिला संयोजक सीताराम माैर्य, आत्मनिर्भर भारत अभियान की जिला सह-संयोजक डाॅ. बबीता गाैड़, मीडिया प्रवक्ता पवन शर्मा, जिला महामंत्री सरदूल सिंह कंग, प्रदीप धेरड़ एडवोकेट व अविनाश डाबी, समस्त जिला पदाधिकारी व समस्त मंडल अध्यक्ष, आत्मनिर्भर भारत अभियान के जिले के सभी मंडल संयोजक एवं सह संयोजक उपस्थित रहे।

लाेगाें काे कपड़े के थैलों का वितरण किया
भाजपा नगर मंडल पूर्वी क्षेत्र की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह कार्यक्रम में मंगलवार को मंडल अध्यक्ष चन्द्रशेखर गौड़ के नेतृत्व में कपड़े के थैलों का वितरण किया गया। प्रवक्ता रविकांत शर्मा ने बताया कि मीरा चाैक से लेकर इंदिरा वाटिका तक सब्जी रेहड़ी वालों व आम लोगों को थैलाें का वितरण किया गया। भाजपा नेत्री बबीता गौड़ ने कार्यकर्ताओं को दैनिक जीवन में प्लास्टिक थैलियों का

उपयोग नहीं करने की शपथ दिलवाई। वरिष्ठ भाजपा नेता मुख्तार सिंह व विनीता आहूजा ने प्लास्टिक से होने वाले नुकसान के बारे में बताया। कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष श्याम धारीवाल, जिला मंत्री राजू छाबड़ा, वरिष्ठ नेता शिव स्वामी, मुख्तार सिंह, मंडल उपाध्यक्ष प्रेम चराया, संजय झिझा, सुभाष खिंची सहित अन्य माैजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें