हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत:रिश्तेदार के यहां से बाइक से लौट रहे थे, सामने से आ रहे वाहन ने मारी टक्कर

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीनों लोग किसी पारिवारिक कार्य में शामिल होकर आ रहे थे। तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। इसी दौरान एक वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मारी। - Dainik Bhaskar
तीनों लोग किसी पारिवारिक कार्य में शामिल होकर आ रहे थे। तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। इसी दौरान एक वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मारी।

श्रीगंगानगर में सोमवार रात हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों लोग किसी पारिवारिक कार्य में शामिल होकर आ रहे थे। तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। इसी दौरान एक वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मारी। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस वाहन के बारे में पता कर रही है।

गांव भागसर का रहने वाला 55 साल का चैनाराम पत्नी सावित्री और 40 साल के भाई किशनलाल को लेकर सोमवार दिन में किसी पारिवारिक काम से घर से निकले थे। रात को वे लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। इसमें तीनों की सड़क पर गिरने से मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद काफी देर तक पड़े रहे शव
हादसे की तेज आवाज के साथ ही आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने तीनों को संभाला। तीनों की गंभीर हालत देख एंबुलेंस 108 को सूचना दी गई। इसके साथ पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई। टक्कर के बाद तीनों सड़क पर पड़े थे, लेकिन मौके पर अन्य कोई वाहन नहीं था।

घटना की जानकारी के बाद जब श्रीबिजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची। एसएचओ रामनारायण चोयल और अन्य पुलिसकर्मियों ने शवों को श्रीबिजयनगर के सरकारी अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया गया। तीनों शवों का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा।

खबरें और भी हैं...