पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sriganganagar
  • When There Was A Power Failure, The Discom Substation Expressed Anger At One And A Half In The Night, The Officials Did Not Listen, People Reached The Collector's Residence.

बिजली कट लगा तो गुस्साए:बिजली गुल  हुई तो देर रात  डेढ बजे डिस्कॉम के सबस्टेशन पर जताया रोष, अधिकारियों ने नहीं की सुनवाई, कलेक्टर  आवास पहुंचे लोग

श्रीगंगानगर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर में जोधपुर डिस्कॉम के भगतसिंह चौक ऑफिस  पर रोष जताते लोग। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर में जोधपुर डिस्कॉम के भगतसिंह चौक ऑफिस पर रोष जताते लोग।

शहर में बुधवार रात करीब डेढ बजे सेतिया कॉलोनी में लगे बिजली कट ने लोगोे की नींद उड़ा दी। परेशान लोग जोधपुर डिस्कॉम के भगतसिंह चौक स्थित ऑफिस पर पहुंचे लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इन लोगों का कहना था कि महंगी बिजली दरों का भुगतान करने के बावजूद उन्हें बिजली नहीं मिल पा रही है।

जेईएन ने नहीं उठाया फोन
इन लोगों का कहना है कि उन्होंने डिस्कॉम ऑफिस पहुंचकर जेईएन से संपर्क का प्रयास किया लेकिन जेईएन ने फोन ही अटैंड नहीं किया। वहां फोन अटैंड नहीं होने पर परेशान नागरिक जेईएन के आवास तक पहुंच गए लेकिन वहां भी जेईएन ने इन लोगों की बात पर ध्यान नहीं दिया। उनकी बात सुनने के लिए वह बाहर ही नहीं आया।

कलेक्टर तक पहुंचे लोग
परेशान नागरिक देर रात जिला कलेक्टर के आवास पर पहुंचे और उन्हें परेशानी बताई। इन लाेगों का कहना था कि जिला कलेक्टर के हस्तक्षेप के बाद डिस्काॅम के अधिकारयों ने उनकी बात पर ध्यान दिया। परेशान नागरिकों ने देर रात जेईएन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

देर रात लगा था बिजली कट
इस बारे में जोधपुर डिस्काॅम के एक्सईएन सिटी वीआई परिहार का कहना है कि रात बिजली कट लगने के बाद सेतिया कॉलोनी के कुछ इलाकों में बिजली कट लगा था। कुछ लाेगों ने भगतसिंह चौक ऑफिस पर प्रदर्शन किया था। उसके बाद देर रात सप्लाई शुरू करवा दी गई।

खबरें और भी हैं...