पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या की वारदात:तेज धार हथियार के वार से युवती की हत्या, शहर में सनसनी, आरोपी फरार, पुलिस ने मौका देखा, शव मोर्चरी में रखवाया

श्रीगंगानगर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर का पुरानी आबादी थ� - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर का पुरानी आबादी थ�

तेज धार हथियार के वार से गुरुवार को पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में युवती की हत्या कर दी गई। आसपास के लोगों का वारदात की जानकारी मिलने पर उन्होंने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुरानी आबादी थानाधिकारी रणजीत सेवदा ने मुआयना किया तथा शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

पुरानी आबादी थानाधिकारी सेवदा ने बताया कि युवती अमनदीप कौर अकेली पुरानी आबादी में ग्रीन पार्क के पास मकान में रहती थी। उन्हें इस इलाके में युवती पर धारदार हथियार से हमला होने की सूचना मिली थी। मौके पर युवती के मृत मिलने पर उसके परिजनों को सूचना दी गई। हत्या कैसे हुई अथवा इसके पीछे क्या कारण रहे, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में देर रात तक किसी को राउंड अप नहीं किया गया है। युवती यहां अकेली रहती थी। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके शुक्रवार तक श्रीगंगानगर पहुंचने की संभावना है। उनके यहां पहुंचने के बाद ही किसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाएगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी।