ड्यूटी के दौरान शहीद पुलिसकर्मियों को किया याद:पुलिस लाइन में की पुष्पांजलि अर्पित, ताराचंद वाटिका में किया शहीद ताराचंद को नमन

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित करते पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित करते पुलिस अधिकारी।

ड्यूटी के दौरान शहीद हुए पुलिसकर्मियों को पुलिस शहीद दिवस के अवसर पर याद किया गया। पुलिस लाइन में हुए सम्मान गार्ड में एसपी आनंद शर्मा ने ड्यूटी के दौरान जान देने वाले पुलिसकर्मियों को याद किया। एसपी शर्मा ने शहीद पुलिसकर्मियों का नाम लेकर उन्हें याद किया। इस मौके पर कई रिटायर्ड पुलिसकर्मी भी मौजूद थे।

शहीद पुलिस कर्मियों को सैल्यूट करते एसपी आनंद शर्मा।
शहीद पुलिस कर्मियों को सैल्यूट करते एसपी आनंद शर्मा।

शहीदों की सेवाओं को किया याद

कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने पुलिस कर्मियों के डिपार्टमेंट के लिए किए काम को याद किया। उनका कहना था कि ड्यूटी निभाते समय पुलिस के इन जांबाज सिपाहियों ने अपनी जान की परवाह नहीं की और ड्यूटी पर आगे बढ़ते चले गए। इनकी शहादत को हमेशा याद किया जाएगा। शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित किया गया। इसके बाद शहर की ताराचंद वाटिका में भी कार्यक्रम हुआ। वहां पौधारोपण कर शहीद हुए पुलिस अधिकारी ताराचंद को याद किया गया। लोगों ने शहीद ताराचंद की बहादुरी को याद किया। पुलिस लाइन में सरकारी अस्पताल की ओर से ब्लड डोनेशन कैंप लगाया गया। इसमें पुलिस के 35 अधिकारियों और कर्मचारियों ने रक्तदान किया।

शहीद ताराचंद की प्रतिमा पर पुष्पचक्र अर्पित करते एसपी आनंद शर्मा।
शहीद ताराचंद की प्रतिमा पर पुष्पचक्र अर्पित करते एसपी आनंद शर्मा।
खबरें और भी हैं...