पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:एसपी ने नोहर-भादरा, रावतसर सहित 5 थानों का किया निरीक्षण, हिदायत-अनुसंधान में तेजी लाएं

नोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवनियुक्त जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने गुरुवार को जिले के नोहर, भादरा, भिरानी, गोगामेड़ी और रावतसर थानों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पुलिस थानों के निरीक्षण के साथ ही उन्होंने थानाप्रभारियों और स्टाफ को अनुसंधान में तेजी लाने के निर्देश दिए। नोहर पुलिस थाने का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस मौके पर पुलिसकर्मियों ने जिला पुलिस अधीक्षक को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। एसपी ने बकाया प्रकरणों की जानकारी लेते हुए उन्हें प्राथमिकता से निराकरण करने के निर्देश दिए।

पुलिस अधिकारियों को नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बॉर्डर एरिया पर विशेष चौकसी बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नशामुक्ति के लिए पुलिस की ओर से समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रम चलाए जाएंगे। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए आमजन को प्रेरित करने की बात कही। इस मौके पर एएसपी राजेंद्र मीणा, सीओ महेंद्र राजवी, नोहर सीआई सुदर्शन बिश्रोई, भादरा सीआई कविता पूनियां आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें