पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घर में घुसे दो लुटेरे:पिस्तौल दिखा परिवार को बंधक बनाया, नकदी नहीं मिली तो महिला के कंगन ले गए

नोहर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के वार्ड 23 में बुधवार को एक आढ़त व्यापारी के घर में घुस दो लुटेरों ने पिस्तौल से डराकर घर के सदस्यों को बंधक बना लूट को अंजाम दिया। वारदात सुबह करीब 12 बजे की है। पिछले चार दिन में जिले में लूट की यह दूसरी वारदात है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। इसमें दो संदिग्ध युवक नजर आए। घटना के बाद पुलिस ने चारो और नाकेबंदी करवाई मगर पुलिस कोई सफलता नही मिली।

सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेंद्र मीणा, भादरा डीवाईएसपी सुनील कुमार, नोहर थाना प्रभारी विरेंद्र सिंह नरूका मौके पर पहुंचे। घटना के बाद विधायक अमित चाचाण ने भी पुलिस के आला अधिकारियों से बात कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। वहीं कस्बे के व्यस्ततम वार्ड में इस तरह की घटना होने के बाद लोगों में नाराजगी है। लोगों ने ऐसी वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग की है।

घटना से पहले दोनों युवकों ने गली में कई चक्कर लगाए। कोई आता-जाता नहीं दिखा तो अशोक मोदी के घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया। यह गली कस्बे की व्यस्ततम गली है फिर भी शातिर लुटेरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। खास बात ये है कि ये दोनों लुटेरे हाथों में रजिस्टर लिए हुए सर्वेयर लग रहे थे ताकि किसी को शक नहीं हो।

खबरें और भी हैं...