पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या का मामला:पिता की मौत से सदमे में आए बेटे ने डिग्गी में कूदकर जान दी, एक साथ उठी अर्थिया

पदमपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव 4 ईईए में पिता की मौत के सदमे में एक युवक ने साेमवार सुबह वाटर वर्क्स की डिग्गी में कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव सुबह मिला। परिजनाें ने पाेस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। मामले के अनुसार गांव 4 ईईए गांव कई दिन से दीवानचंद उर्फ शेराराम राम की श्रीगंगानगर में राजकीय चिकित्सालय में इलाज के दौरान माैत हाे गई।

दीवानचंद का शव रविवार देर शाम गांव पहुंचा तो उनका दूसरा बेटा सोमदत्त सदमे में आ गया। साेमदत्त रात को घर से निकल गया। सुबह जब परिजनों ने सोमदत्त का फाेन लगाया तो फाेन नहीं लगा। परिजनों ने समझा कि सोमदत्त रात को सोने किसी दोस्त के पास गया होगा लेकिन काफी तलाशने के बाद वह नहीं मिला। तलाश के दौरान किसी ने गांव के वाटर वर्क्स की डिग्गी में एक चप्पल तैरती देखी। उसके बाद परिजनों ने पदमपुर पुलिस को सूचित किया। थानाधिकारी रामकेश मीणा ने श्रीगंगानगर से आपदा प्रबंधन की टीम बुलाकर सोमदत्त का शव निकलवाया। परिजनों ने हॉस्पिटल प्रबंधन को लिख पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया। सोमदत्त दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था तथा चार भाइयों में यह दूसरे नंबर पर था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें