विरोध प्रदर्शन:रावतसर व पीलीबंगा में भाजपा नेता दिलावर का पुतला जला रोष जताया

पीलीबंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव प्रेमपुरा में मृतक जगदीश मेघवाल के घर परिजनों को सांत्वना देने आए भाजपा के उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल में शामिल विधायक एवं पूर्व मंत्री मदन दिलावर पर राजनीतिक रोटियां सेंकने, पीड़ित परिवार व ग्रामीणों को कांग्रेस सरकार के विरुद्ध भड़काने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पार्टी कार्यालय के बाहर दिलावर का पुतला दहन किया।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता विनोद गोठवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने दिलावर द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा के विरुद्ध की गई कथित अभद्र टिप्पणियों के प्रति गहरा आक्रोश व्यक्त किया। विरोध प्रदर्शन में प्रधान प्रतिनिधि बलविंद्रसिंह बरोड, ज़िप सदस्य अमनदीप कंग, पार्षद रवि मांझू आदि कार्यकर्ता शामिल थे।

रावतसर| पीलीबंगा के प्रेमपुरा गांव में भाजपा नेता मदन दिलावर द्वारा दलित युवक की हत्या मामले में परिजनों को सांत्वना देने के बहाने राजनीतिक रोटियां सेंकने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका पुतला जलाया। कांग्रेस नेता विनोद नाथ ने बताया कि भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा के खिलाफ गलत शब्दों में टिप्पणी करके अपनी घटिया सोच का परिचय दिया है।

खबरें और भी हैं...