मुकदमा दर्ज:शादी में आए व्यक्ति की मौत, बेटे की रिपोर्ट पर हत्या का केस दर्ज

पीलीबंगा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शादी में आए 50 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने की घटना को लेकर मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी इंद्र कुमार वर्मा के अनुसार सतपाल पुत्र मनफूल नायक निवासी वार्ड 9, चक 4 जेएसडी (जैतसर) जिला श्रीगंगानगर ने रिपोर्ट दी कि उसके पिता मनफूल राम (50) बीते रविवार की शाम को पीलीबंगा थाना क्षेत्र के गांव अमरपुरा राठान में रिश्तेदारी में शादी में आए थे।

रविवार रात्रि को करीब 11:30 बजे उसकी अपने पिता से मोबाइल पर बात भी हुई थी। रविवार अलसुबह 3 बजे उसके मोबाइल पर एक फोन आया कि घर से बाहर आओ। जब वह घर से बाहर आया तो एक गाड़ी से कुछ लोग बाहर निकले। उसने देखा कि गाड़ी में उसके पिता मनफूल की लाश पड़ी थी। जिनके सिर और मुंह पर चोटें लगी हुई थीं और पैर की हड्डी भी टूट कर बाहर निकली हुई थी।

रिपोर्ट में सतपाल ने बताया कि करीब 3 वर्ष पूर्व उसके पिता की केशुराम पुत्र रामलाल निवासी अमरपुरा राठान व लालचंद के साथ बोलचाल हुई थी। केशुराम व लालचंद, चेतनप्रकाश अबोरिया के जवाई हैं, जिसके घर पर शादी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट में सतपाल ने केशुराम, लालचंद व चेतन प्रकाश पर उसके पिता की हत्या कर शव को उसके घर छोड़कर जाने का आरोप लगाया है। सतपाल ने भास्कर को बताया कि शक होने पर वह शव को जैतसर से पीलीबंगा लेकर आया है।

पुलिस ने शव के पीलीबंगा पहुंचने पर शव का पीलीबंगा के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर ही हत्या के सही कारणों का पता लगाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...