पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़ी कार्रवाई:पीलीबंगा की फैक्ट्री में खेल रहे थे जुआ; पार्षद सहित 7 लोग गिरफ्तार, 3.30 लाख नकदी जब्त

पीलीबंगा/हनुमानगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने लॉकडाउन में जुए के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए गुरुवार को 7 जुआरियों को 3 लाख 30 हजार रुपए नकदी सहित गिरफ्तार किया। खास बात है कि जुए के खिलाफ जिले में यह इस वर्ष में अभी तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है। आरोपियों में एक पूर्व पालिका उपाध्यक्ष भी शामिल है।

एसपी प्रीति जैन ने बताया कि पीलीबंगा पुलिस को सूचना मिली कि रीको स्थित एक फैक्ट्री में बने कमरे में बड़े स्तर पर जुआ खेला जा रहा है। सूचना के आधार पर थानाप्रभारी इंद्रकुमार मारवाल ने टीम के साथ मौके पर दबिश दी तो पीलीबंगा के वार्ड 15 के आशीष कुमार पुत्र बाबूलाल महेश्वरी, वार्ड 11 के जगदीश कुमार पुत्र रामेश्वरलाल महेश्वरी, वार्ड 11 के सुनील कुमार पुत्र डूंगरमल महेश्वरी, वार्ड 14 के भुवनेश कुमार पुत्र सागरमल महेश्वरी, प्रदीप कुमार पुत्र मालचंद जैन, वार्ड 13 के कमलदीप गर्ग पुत्र मोहनलाल अग्रवाल एवं वार्ड 10 पीलीबंगा के पूर्व पालिकाउपाध्यक्ष व पार्षद जगदीश उर्फ अनिल पुत्र ओमप्रकाश सोनी ताश के पत्तों पर दांव लगाते धरे गए।

आरोपियों के कब्जे से जुआ रकम 3.30 लाख रुपए बरामद हुए। एसपी प्रीति जैन ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ महामारी कानून के तहत अलग से केस दर्ज किया जाएगा। इसके लिए थानाप्रभारी को निर्देश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...