पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:स्कॉर्पियो डिवाइडर के दूसरी तरफ जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़ी, 2 की मौत, 5 घायल

पीलीबंगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों में एक 13 वर्षीय बालक भी शामिल है। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया है। - Dainik Bhaskar
घायलों में एक 13 वर्षीय बालक भी शामिल है। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया है।
  • भटिंडा में एक गैंगस्टर के अंतिम संस्कार में जा रहे थे, मृतकों के खिलाफ दर्ज है मुकदमे

सूरतगढ़-हनुमानगढ़ फोरलेन रोड पर राधास्वामी डेरे के पास बुधवार दोपहर हुई सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों में एक 13 वर्षीय बालक भी शामिल है। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार प्रेम (36) पुत्र श्याम जाति वाल्मीकि, निवासी बीकानेर, सुनील (35) पुत्र रोशनलाल जाति बिश्नोई निवासी गांव बाजू बिठङिया (बीकानेर) सुखदेव (32) पुत्र लूणकरण जाति वाल्मीकि निवासी बीकानेर, सतवीर (30) पुत्र प्रेम जाति राजपूत निवासी बीकानेर, देवेंद्र उर्फ मोनू (30) पुत्र उम्मेद सिंह जाति राजपूत निवासी तिलकनगर, बीकानेर स्कॉर्पियो गाड़ी पर हनुमानगढ़ की तरफ जा रहे थे।

सूत्रों के अनुसार स्कॉर्पियो में सवार पांचों युवक भटिंडा में हुए गैंगवार में मारे गए गैंगस्टर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। रास्ते में राधास्वामी डेरे के पास स्कॉर्पियो गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाने से गाड़ी उछल कर डिवाइडर के ऊपर से सड़क की दूसरी ओर जा गिरी और सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राॅली में भिड़ गई।

इससे स्कॉर्पियो पर सवार सभी उक्त पांचों जने और ट्रैक्टर पर सवार गुरजंट सिंह (47) पुत्र हरदेव सिंह जाति बाजीगर निवासी चौहिलांवाली तथा गग्गू (13) पुत्र मलकीत सिंह बाजीगर निवासी चौहिलांवाली भी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्कॉर्पियो गाड़ी पर सवार सतवीर व देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

थानाप्रभारी ने बताया कि मृतकों के खिलाफ अपराधिक मामले दर्ज हैं। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि दुर्घटना में ट्रैक्टर-ट्राॅली व गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। अस्पताल में मौजूद थाना प्रभारी इंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि मृतकों के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और सभी के परिजनों को सूचित भी कर दिया गया है।

सूचना मिलते ही वरिष्ठ कांग्रेस नेता विनोद गोठवाल, पालिकाध्यक्ष सुखचैन सिंह रमाणा सहित प्रशासन के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और सभी ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल प्रशासन की मदद कर घायलों को तुरंत प्रभाव से हनुमानगढ़ के लिए रेफर करवाया।