पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ट्राली से भिड़ी बाइक, बुजुर्ग के शरीर में घुसा हैंडल, माैत

रावलामंडी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाइक पर घर जा रहे एक बुजुर्ग की तूड़ी से भरे ट्रैक्टर ट्राली की झाल के चपेट में आने से मौत हो गई। घटना शुक्रवार शाम को डंडी रोड पर 4 केपीडी के समीप हुई है। मृतक रतिराम बावरी चक 2 केएचएम का निवासी था। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आराेप में केस दर्ज किया है। पोस्टमार्टम शनिवार को होगा। मृतक के पुत्र देवीलाल ने मुकदमा दर्ज कराते हुए पुलिस काे बताया कि उसके पिताजी व छोटे भाई दलीप व मामा कालूराम को बाइक पर लेकर रावलामंडी से अपने घर 2 केएचएम जा रहे थे।

4 केपीडी के पास सामने से ट्रैक्टर ट्राली की तूड़ी से भरी झाल में बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक का हेंडल रतिराम के शरीर में घुस गया। रतिराम काे गंभीर हालत में रावला के सरकारी अस्पताल में लाया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। देवीलाल का आरोप है कि ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए ट्रैक्टर ट्राली की झाल के कारण हादसा हुआ। हादसे में अन्य दाेनाें लाेग सड़क की साइड में कच्ची जगह पर गिरे जिससे उनके अधिक चाेट नहीं आई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें