पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:शाम काे घर से निकला था भाजपा का पूर्व पदाधिकारी, रात काे फंदे पर झूलता मिला

रावलामंडी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंडी 365 हैड की सिंचाई काॅलाेनी के खंडहरनुमा मकान में बुधवार रात 12:30 भाजपा के पूर्व पदाधिकारी का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला। रावला देहात मंडल का पूर्व पदाधिकारी महावीर पूनिया (35) बुधवार शाम काे बाइक लेकर घर से रवाना हुअा था। वह देर शाम तक घर नहीं लाैटा ताे परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

मृतक मंडी 365 हैड के समीप चक एक एएलएम का निवासी था। उसने कुछ ही दिन पहले नया ट्रैक्टर खरीदा था। प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का माना जा रहा है। मर्ग दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। महावीर पूनिया के पिता सुभाष पूनियां खानूवाली में सरकारी स्कूल में शिक्षक थे। करीब 7-8 साल पहले उनका निधन हो गया था। मृतक के परिवार में उसकी दादी, मां, पत्नी व तीन बच्चे हैं। वह रावला भाजपा देहात मंडल का पूर्व महामंत्री था।

मृतक महावीर के मामा पप्पूराम पुत्र लीलूराम बिश्नोई निवासी एक केजेडी पीएस खाजूवाला ने मर्ग दर्ज कराई है। परिजनों ने पूछताछ में बताया कि महावीर शाम करीब 4 बजे बाइक लेकर 365 हैड गया था। परिजन उसके माेबाइल पर लगातार काॅल करते रहे। लेकिन काॅल रिसीव नहीं हुई।

बाद में आसपास के लोगों व रिश्तेदारों ने उसके मोबाइल पर लगातार संपर्क करने का प्रयास करते हुए तलाश शुरू की। तलाश के दाैरान बुधवार रात करीब 11 बजे के बाद उसकी बाइक सिंचाई विभाग की कॉलोनी में झाड़ियों के पास मिली। देर रात 12:30 बजे खंडहरनुमा मकान में तलाश की ताे राेशन दान में लगी लाेहे की एंगल पर चुन्नी से बनाए फांसी के फंदे में शव लटकता हुआ मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

365 हैड पुलिस चौकी प्रभारी दलीप मेघवाल भी सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को 365 हैड के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। गमगीन माहौल में चक एक एएलएम में पूनिया का अंतिम संस्कार कर दिया।

नहर में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत

कस्बे से लगभग 15 किलोमीटर दूर चौधरी कुंभाराम आर्य लिफ्ट कैनाल नहर में एक 16 वर्षीय किशोर के डूबने की जानकारी मिली है। पुलिस के अनुसार रावतसर के वार्ड 7 का निवासी मनोज पुत्र नानूराम वर्मा अपने 5 दोस्तों के साथ नहाने के लिए नहर पर गया था। मनोज नहर में डूब गया।

घटना गुरुवार दोपहर को हुई। मनोज के दोस्तों से सूचना मिलने पर पुलिस व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और गोताखोरों से नहर में उसकी तलाश शुरू करवाई। शाम करीब छह बजे मेगा हाइवे पुलिया के समीप मनोज का शव मिल गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें