पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान:रावतसर में अग्रसेन जयंती मनाई, प्रतिभाओं का किया गया सम्मान

रावतसर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्री अग्रवाल सभा समिति द्वारा अग्रसेन महाराज की 5144वीं जयंती के मौके पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। प्रभात फेरी निकाली गई, राजकीय चिकित्सालय में मरीजों को फल व भोजन वितरण, अग्रसेन भवन में समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। दो दर्जन से अधिक बच्चों को 10वीं व 12वीं कक्षा में 70 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर समाज के विभिन्न नागरिकों को सामाजिक सेवाओं के लिए भी सम्मानित किया गया। महिला सशक्तिकरण व बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से समाज में कार्य करने वाली विभिन्न महिलाओं को भी सम्मानित करते हुए सभी को समाजहित में एकजुट होकर देश के लिए कार्य करने की प्रेरणा दी। इस मौके पर अग्रवाल सभा समिति अध्यक्ष सुशील खदरिया, उपाध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल, सचिव राज कुमार गोयल, सहसचिव संतोष ऊंटवालिया, कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश मित्तल, प्रवक्ता जितेंद्र गोयल सहित समाज के विभिन्न गणमान्य व प्रबुद्धजन मौजूद रहे।

कोरोना के कारण इस बार शोभायात्रा का आयोजन ही किया गया, जबकि सादे समारोह में अग्रसेन महाराज की जयंती मनाई गई। सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए व सेनिटाइजर का प्रयोग करते हुए कोरोना गाइडलाइन का पालन किया गया। समिति अध्यक्ष सुशील खदरिया ने सभी व्यक्तियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि समाज द्वारा कोरोनाकाल में बेहतरीन सेवाएं दी गई हैं। हमें अपनी नेक कमाई का कुछ हिस्सा देशहित में खर्च करना चाहिए। कार्यक्रम में मंच संचालन एडवोकेट रामनिवास शर्मा द्वारा किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें