पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामला दर्ज:मोबाइल के पैसे लेने गया था, लाठियों से पीटा, मौत

रावतसर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव पोहड़का में मंगलवार शाम मोबाइल के पैसे के विवाद को लेकर लाठियों से मारपीट कर एक जने की हत्या कर दी गई। जानकारी अनुसार मृतक महबूब पुत्र गनी खां निवासी धन्नासर ट्रांसपोर्ट की गाड़ी किराए पर लेकर हिमाचल से नोहर सब्जी डिलीवरी देता था।

महबूब के साथ मुख्य आरोपी असलम उर्फ सद्दाम पुत्र असगर अली निवासी पोहड़का से आपस में जान पहचान थी। करीब डेढ़ साल पहले मृतक महबूब ने आरोपी असलम को एक मोबाइल दिलवाया था। उस मोबाइल के पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद था। मंगलवार शाम मृतक महबूब ने अपने घर से आरोपी असलम उर्फ सद्दाम को फोन कर अपने द्वारा दिलाए गए मोबाइल के रुपए मांगे तो आरोपी ने मोबाइल के रुपए ले जाने के लिए अपने गांव पोहड़का बुलाया। मोबाइल के रुपए लेने के लिए महबूब अपने पड़ोसी उस्मान पुत्र शेरू खां को साथ पोहड़का ले गया। वहां पहले से प्लान के अनुसार असलम उर्फ सद्दाम, अकरम पुत्र बशीर खां, परवेज पुत्र नजीर खां व चार-पांच अन्य ने लाठियों से महबूब के साथ मारपीट की।

महबूब खां के साथ गए उस्मान ने परिजनों को फोन पर सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे व महबूब खां को वहां से बेहोशी की अवस्था में रावतसर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। रावतसर से हनुमानगढ़ रेफर कर दिया व हनुमानगढ़ से श्रीगंगानगर ले जाते वक्त महबूब ने रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक का शव रावतसर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां से बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया। बुधवार को मृतक महबूब के भाई रुस्तम ने असलम उर्फ सद्दाम, अकरम पुत्र बशीर, परवेज पुत्र नजीर खां व चार पांच अन्य के विरुद्ध रावतसर पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है।

खबरें और भी हैं...