पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ज्ञापन साैंपा:शिक्षक संघ ने प्रधानाचार्य की डीपीसी से पहले रोस्टर नियमों की पालना और बैकलॉग गणना की मांग की

सादुलशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान शिक्षक संघ अंबेडकर ने रोस्टर नियमों की पालना तथा बैकलॉग पदों की सही गणना के उपरांत ही प्रधानाचार्य पद की डीपीसी करने की मांग को लेकर एसडीएम हवाई सिंह यादव को सीएम के नाम ज्ञापन साैंपा।

ज्ञापन में कहा है कि रोस्टर नियमों की पालना व बैकलॉग पदों की गणना सही नहीं की गई। इससे आरक्षित वर्ग के कर्मिकों को उचित प्रतिनिधित्व नहीं मिल पा रहा। इसलिए डीपीसी से पूर्व रोस्टर रजिस्टर संधारित किया जाए। मांग की है कि प्रधानाचार्य कैडर की 1 अप्रैल की स्थिति की वर्गवार स्वीकृत पदों की संख्यात्मक सूचना तथा संधारित रोस्टर रजिस्टर विभागीय साइट पर अपलोड किया जाए।

पदोन्नति के रिक्त पदों की संख्या के संबंध में सीधी भर्ती की सूचना जारी की जाए। शिष्टमंडल में जिलाध्यक्ष देव कुमार शिला, तहसील अध्यक्ष दारासिंह, उपाध्यक्ष जगदीश सोलंकी, तहसील मंत्री कृष्ण लाल मेघवाल, तीर्थराज सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

डीपीसी को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ अंबेडकर ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन : श्रीकरणपुर| शिक्षक संघ अंबेडकर की ओर से मुख्यमंत्री के नाम संघ के तहसील अध्यक्ष फूसाराम मेघवाल के नेतृत्व में एक ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। प्रतिनिधि मंडल में पूर्णराम, रावतराम, गुरमेलराम व कांग्रेसी नेता लक्ष्मण नायक शामिल थे।

श्रीविजयनगर राजस्थान शिक्षक संघ अंबेडकर ने शिक्षा मंत्री से प्रधानाचार्य भर्ती 2020-21 के बैकलॉग की सही गणना करने की मांग की है। इस संबंध में संघ ने एसडीएम काे शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन साैंपा। प्रतिनिधिमंडल अंबेडकर संघ के तहसील अध्यक्ष चंद्रपाल रोलन, जगदीश मांगलिया, मनोज खत्री, महेंद्र सिसोदिया शामिल थे।

खबरें और भी हैं...