गेहूं की समर्थन मूल्य पर खरीद का आगाज:किसानों को माला पहनाकर पुरानी धानमंडी से शुरू हुई समर्थन मूल्य पर खरीद

संगरिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गेहूं की समर्थन मूल्य पर खरीद का आगाज सोमवार को पुरानी धान मंडी में फर्म चतुर्भुज सूरजभान मुंडेवाले से व्यापार मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार जैन की अध्यक्षता में हुआ। अध्यक्ष जैन ने किसान ओमप्रकाश तेतरवाल व रामकुमार तेतरवाल को माला पहनाकर खरीद शुरू की। अध्यक्ष जैन ने बताया कि गेहूं के समर्थन मूल्य की खरीद में बिल्कुल पारदर्शिता रहेगी किसी भी किसान, व्यापारी, मजदूर को कोई भी समस्या नहीं आने दी जाएगी।

पुरानी धानमंडी और नई धानमंडी में हर प्रकार की व्यवस्था किसानों और व्यापारियों को दी जाएगी। साथ में बारदाने की भी कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। सचिव सुरेंद्र कंसल और नैफेड प्रभारी अधिकारी रघुनाथ वर्मा, सहायक अधिकारी बंसीलाल ने बताया कि समर्थन मूल्य पर गेहूं की खरीद 1925 प्रति क्विंटल की गई है।

इस मौके पर नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजेश डोडा, व्यापार मंडल उपाध्यक्ष सुशील कुमार कोषाध्यक्ष शुभम सिंगला, सह सचिव कशिश मोंगा, व्यापारी कृष्ण चंद्र गोयल, पूनम चंद गोयल, सूरजभान भोबिया, कपड़ा यूनियन अध्यक्ष ओमप्रकाश छाबड़ा, जिला संयुक्त सचिव कुलदीप सहारण, पन्नालाल जैन, राजेंद्र राजपूत, राजेंद्र सेठी, तोला मजदूर यूनियन के अमरनाथ पेंटर, कृषि उपज मंडी के सूरज कुमार सहित किसान व व्यापारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...