हादसा / गाेवंश काे बचाते कार पुली से भिड़ी, 1 की मौत

X

  • सूरतगढ़- श्रीगंगानगर मार्ग पर हुआ हादसा

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 07:41 AM IST

सूरतगढ़. श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर गांव एक डीबीएन के नजदीक गाेवंश काे बचाते हुए कार अनियंत्रित होकर पुली के डिवाइडर से जा भिड़ी। हादसा सोमवार सुबह 5:30 बजे हुआ। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। एक व्यक्ति घायल हो गया।

ग्रामीणों की सूचना पर सूरतगढ़ सदर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व एंबुलेंस की मदद से घायल काे श्रीगंगानगर राजकीय जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं दूसरी अाेर कार चालक का शव पाेस्टमार्टम के बाद परिजनाें काे साैंप दिया। 
 

घटनास्थल पर पहुंचे हैड कांस्टेबल अशोक कुमार ने बताया की मृतक कार चालक की पहचान भूपेंद्र सिंह (53) पुत्र मेजर सिंह जटसिख निवासी फाजिल्का पंजाब के रूप में हुई व हादसे में घायल सुनील कुमार पुत्र रामशरण महाजन का रहने वाला है। 

पुलिस ने बताया कि भूपेंद्रसिंह व सुनील कुमार कार से सूरतगढ़ से फाजिल्का जा रहे थे। कार जैसे ही गांव 1डीबीएन के पास पहुंची तो हाईवे पर सामने अचानक गाेवंश आ गया। इससे कार अनियंत्रित हाेकर पुली की डिवाइडर से जा टकराई।

कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में सिर पर गंभीर चोट लगने से कार चालक भूपेंद्र सिंह की मौके पर मौत हो गई व सुनील कुमार के चोंटें आईं। पुलिस ने बताया की मृतक भूपेंद्र सिंह व घायल सुनील कुमार का किराये पर कैंटर चलता है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना