पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कार की टक्कर से 2 छात्रों की इलाज के दौरान माैत

सूरतगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सूरतगढ़-श्रीगंगानगर हाईवे पर मानकसर के निकट कार की टक्कर से घायल 2 छात्रों की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने मृतक दोनों छात्रों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

गौरतलब है कि 17 फरवरी को गांव मौजगढ़ निवासी उमेश पुत्र रमन व राकेश सुबह करीब 10 बजे साइकिल पर सवार होकर सरकारी उच्च माध्यमिक स्कूल जा रहे थे कि हाईवे पर घग्घर पुलिया के निकट सड़क पार करते समय सूरतगढ़ की ओर से तेज गति से आ रही कार ने साइकिल सवार दोनों छात्रों को टक्कर मार दी। इससे दोनों छात्र सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को राहगीरों ने निजी वाहन से ट्रोमा सेंटर लाया गया।

यहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को श्रीगंगानगर रेफर कर दिया। जहां से उन्हें बीकानेर रेफर कर दिया। जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। हैड कांस्टेबल ने बताया कि मृतक के पिता महाराज की रिपोर्ट पर कार चालक रामप्रताप निवासी शिवपुरी (श्रीविजयनगर) के खिलाफ तेजी व लापरवाही से टक्कर मारने के आरोप में केस दर्ज करवाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें