गौवंश को विस्फोटक सामग्री खिला कर किया घायल:दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग, गौ प्रेमियों ने जताया रोष, आंदोलन की दी चेतावनी

सूरतगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सूरतगढ़ क्षेत्र में गौवंश को विस्फोटक सामग्री खिला कर उन्हें घायल करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर गौ रक्षा दल सेवा समिति की ओर से पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए डीएसपी शिवरतन गोदारा को मामले के बारे में अवगत करवाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

गौ रक्षा दल, वृक्ष मित्र और धर्म प्रेमियों ने डीएसपी को विस्फोटक से घायल हुई गाय का एक वीडियो भी दिखाया। जिस का जबड़ा पूरी तरह से टूटा हुआ था। इस गाय का सूर्या गौशाला के चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस मामले की सिटी पुलिस को भी सूचना दी गई थी।

7 दिनों में कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी
इस दौरान प्रतिनिधिमंडल में शामिल पूर्व विधायक अशोक नागपाल, संजय सोडा, मेघराज सोनी, पार्षद हरीश दाधीच उर्फ छोटू पंडित, श्री श्याम सखा मंडल के अध्यक्ष सोनू बवेजा, इंद्राज पूनिया, पंकज शर्मा, राजू बिश्नोई, काशीराम, मोनू दाधीच, गौरव बलाना तथा नवनीत मुंजाल समेत अनेक लोगों ने मामले में 7 दिनों में कार्रवाई नहीं किए जाने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी।

खबरें और भी हैं...