आप भी सावधान रहें / कूलर चला सो रहा था परिवार, चोर 85 हजार रु. नकद व 5 तोला सोने के जेवर ले गए

Family was sleeping cooler, the thief was 85 thousand. Took cash and 5 weaver gold jewelery
X
Family was sleeping cooler, the thief was 85 thousand. Took cash and 5 weaver gold jewelery

  • पुलिस ने पड़ाेसी के सीसीटीवी के फुटेज खंगाले तो दिखे 3 व्यक्ति, पुलिस कर रही है चोरों की तलाश

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 07:29 AM IST

सूरतगढ़. स्थानीय वार्ड 26 पुराना हाउसिंग बोर्ड में 3 अज्ञात चोर रविवार-सोमवार की रात घर में घुसकर 85 हजार 300 रुपए, 5 तोला सोना व 1 चांदी की पायजेब चुराकर ले गए। वारदात के समय परिजन दूसरे कमरे में ही सो रहे थे। घर में चोर जब चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे कि परिवार को भनक तक नहीं लगी।सूचना मिलने पर एएसआई भवानी सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस के अनुसार घर के मालिक शिशपाल पुत्र डूंगरराम शर्मा ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उसने एफआईआर में लिखा है कि रात्रि को घरवाले खाना खाकर कमरे में सो गए। रात्रि करीब 12.45 से 2 बजे के बीच चोर दीवार फांदकर घर का गेट खोलकर अंदर घुसे। कमरे में घुसकर आलमारी खोलकर उसमें रखी नकदी, सोने व चांदी के जेवर चुराकर ले गए।

अलसुबह अचानक आंख खुली तो देखा कि कमरे कर दरवाजा खुला हुआ है व आलमारी का सारा सामान बिखरा हुआ है। आलमारी में रखा सामान संभाला तो नकदी व जेवर गायब थे। इस बीच  परिजनों के शोर मचाने पर परिवार के अन्य सदस्य जाग गए व पड़ाेसियों को चोरी होने की सूचना दी। पुलिस ने मौके मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
पड़ाेसी के सीसीटीवी फुटेज में दिखे 3 चोर, जाली तोड़कर अंदर से खोला गेट

जानकारी के अनुसार चोर दीवार फांदकर घर में घुसे। इसके बाद बाहर के गेट पर लगी जाली तोड़कर अंदर से दरवाजा खोल लिया। वहीं, घर के 5 लोग अन्य कमरे में कूलर लगाकर सो रहे थे। चोर इसी का फायदा उठाकर घर में घुसकर चोरी कर ले गए। साथ ही चोरों ने घर में लगे सीसीटीवी के तार काट दिए, ताकि उनकी फुटेज ना आ सकें। लेकिन पड़ोसी के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में 3 व्यक्तियों के फुटेज आए हैं, जिन्होंने अपने चेहरे कपड़े से ढक रखे थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना