आसमान से गिरे आग के गोलों का लाइव VIDEO:राजस्थान में तेज धमाके के साथ सुनाई दी आवाज, रात में हुआ उजाला

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर)12 दिन पहले

राजस्थान में पाकिस्तान बॉर्डर से सटे इलाकों में बुधवार रात हुई एक घटना ने सभी को हैरान कर दिया। यहां आसमान में तेज धमाके के साथ दिखी रोशनी से सनसनी फैल गई। बताया गया कि यह रोशनी पाकिस्तान बॉर्डर की तरफ जा रही थी।

घटना श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में बुधवार रात करीब 8:30 बजे की है। आसमान में अचानक तेज धमाके के साथ एक रोशनी दिखाई दी। रॉकेट जैसी दिखने वाली यह रोशनी धीरे-धीरे आगे बढ़ती दिखी। इस दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। यह रोशनी सूरतगढ़ के अलावा बीकानेर, खाजूवाला और रावला तक दिखाई दी। आशंका है कि बॉर्डर के आस-पास ये जमीन पर गिरे हैं। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

इस घटना के बारे में स्थानीय प्रशासन जानकारी जुटाने में लगा है। सूत्रों के हवाले से ये जानकारी मिली है कि 8-10 आग के गोलों का यह समूह सूरतगढ़ के आसमान से गुजरा था। पाकिस्तान के बॉर्डर क्षेत्र की तरफ यह रोशनी जाती हुई दिखाई दी थी। यह आग के गोले उल्का पिंड हैं या कुछ और इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

सूरतगढ़ में पहले भी दिखे थे गिरते उल्का पिंड
23 दिसंबर 2020 को बीकानेर-सूरतगढ़ हाईवे पर रात में 6 उल्काओं के टूटने की घटना कैद हुई थी। आकाश में असंख्य तारों के बीच कुछ टूटते तारे फोटो में कैद हुए थे।