प्रेमी युवक का 'हाईवोल्टेज' ड्रामा:गर्लफ्रेंड के लिए हाइटेंशन पोल पर चढ़ा युवक, लड़की से वीडियो कॉल करवाने के बाद माना, पुलिस ने उतरते ही हिरासत में लिया

सूरतगढ़18 दिन पहले

सूरतगढ़ में रविवार को प्रेमी युवक - युवती ने शादी की मांग को लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। बता दें युवक अपनी प्रेमिका से शादी करवाने की मांग को लेकर हनुमान खेजड़ी मंदिर के पास हाईटेंशन बिजली लाइन के टावर पर चढ़ गया। वहीं उसकी प्रेमिका ने शादी के लिए शनिवार को हार्पिक (टॉयलेट सफाई का केमिकल) पी लिया था। जिसे गंभीर हालात में सूरतगढ़ के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल प्रेमिका की हालात सही है।

पुलिस बताया कि अल्ताफ मिरासी (20) अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था। लेकिन युवक के परिजन व युवती के परिजन इस बात को लेकर सहमत नहीं थे। इससे खफ़ा युवक टावर पर चढ़ कर सुसाइड करने की धमकी देने लगा।

सूचना पर सूरतगढ़ सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक से समझाइश की। लेकिन युवक अपनी मांग को लेकर अड़ा रहा। गौरतलब है कि 4 दिन पहले युवक नाबालिग युवती को घर से भगाकर ले गया था। इसके बाद पुलिस ने युवक व युवती को बरामद कर दोनों को परिजनों को सौंप दिया था।

जानकारी के अनुसार युवक व युवती दोनों साथ रहना चाहते थे, लेकिन युवती व युवक के परिजन इस बात को लेकर सहमत नहीं हुए, क्योंकि युवक शादीशुदा है।

वीडियो कॉल पर बात करने की शर्त पर उतरा नीचे

पुलिस ने युवक से समझाइश की पर युवक नहीं माना। फिर युवक ने अपनी प्रेमिका से बात करने की शर्त रखी। जिस पर परिजनों ने प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात करवाई। बातचीत के दौरान प्रेमिका ने युवक से मिलने की बात की। बात करने के बाद युवक फिर टावर पर चढ़ने लगा। जिस पर पुलिस ने काबू कर लिया और थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...