पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कच्ची दीवार गिरने से मौत का मामला:मृतकों के आश्रितों को सौंपा मुख्यमंत्री सहायता कोष का चेक

टिब्बी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव सालीवाला में दीवार गिरने से पिता पुत्र सहित तीन लोगों के जान गंवाने पर शोक संतप्त परिवार को कांग्रेस नेत्री शबनम गोदारा, एसडीएम मांगीलाल सुथार, तहसीलदार श्यामसुंदर बेनीवाल ने पहुंच कर सांत्वना देकर ढांढ़स बंधाया। इस दौरान टिब्बी उपखंड अधिकारी, तहसीलदार व नायब तहसीलदार की मौजूदगी में मृतकों के आश्रितों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से कलेक्टर द्वारा जारी सहायता राशि के चेक भी सौंपे।

शबनम गोदारा ने बताया की मृतक संतपाल की पत्नी को 2लाख रुपए तथा मृतक सुभाष की पत्नी को एक लाख रुपए की सहायता राशि का चेक सौंपा गया है। संबंधित परिवार के परिजनों को सरकार से ओर भी मदद दिलाने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

गौरतलब है की शनिवार दोपहर को सालीवाला गांव में नींव खोदने के दौरान कच्ची दीवार हटाने के दौरान दीवार ढहने से उसके नीचे दबने से पिता-पुत्र सहित तीन जनों की दर्दनाक मौत हो गई थी। मृतकों में एक 12 साल का बालक शामिल है। इससे संतलाल पूनियां (42), सुभाष (40) व मुकेश मलबे में दब गए। बाद में ग्रामीणों ने मलबे को हटाकर तीनों को बाहर निकाला तथा हनुमानगढ़ अस्पताल पहुंचाया जहां पर तीनों को मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें