कामयाबी:अस्पताल से भागा दुष्कर्म आरोपी सूरतगढ़ में पकड़ा; आरोपी ने किसी को फोन किया ताे लोकेशन के आधार पर हुई कार्रवाई

टिब्बी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार दो दिन पहले गुरुवार सुबह पुलिस को चकमा देकर फरार हुए आरोपी का शनिवार को तीसरे दिन सूरतगढ़-बाइपास के पास सिटी पुलिस ने पकड़ा। पुलिस के अनुसार नाबालिगा से दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी कस्बे के वार्ड 21 निवासी बलकार सिंह पुत्र बलविंद्र सिंह रायसिख को सूरतगढ़ बाइपास पर स्थित माणकसर से सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने हिरासत में लिया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे टिब्बी पुलिस एएसआई अजीत सिंह के नेतृत्व में टीम सदस्यों ने आरोपी को हिरासत में लिया व समाचार लिखे जाने तक आरोपी को पुलिस थाने लेकर आने की कार्रवाई की जा रही थी।

थानाधिकारी भूप सिंह सहारण ने बताया कि आरोपी के किसी को फोन करने की सूचना मुखबिर के माध्यम से पुलिस को मिली। मुखबिर ने सूचना पुलिस थाने के गठित टीम सदस्य कांस्टेबल संदीप को दी। मोबाइल से मिले लोकेशन पर सिटी पुलिस सूरतगढ़ को सूचना दी।

सिटी पुलिस ने आरोपी को सूरतगढ़ बाइपास से गिरफ्तार किया एवं टिब्बी थाने में सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस टीम आरोपी को लेकर पुलिस थाने पहुंची। आरोपी से भागने में उसका सहयोग करने वाले व अन्य जानकारी के लिए गहनता से पूछताछ की जाएगी।

ये है मामला: मेडिकल मुआयना करवाने ले गए थे तब भागा था आरोपी-गुरुवार को पुलिस इस दुष्कर्म के आरोपी का मेडिकल मुआयना करवाने के लिए उसे टिब्बी के सरकारी अस्पताल में लेकर गई थी। वहां वह पुलिस कर्मियों से नजरें बचाकर टॉयलेट के रोशनदान में से निकलकर फरार हो गया था।

जिसकी तलाश के लिए टीमें गठित की गई थी। जो उसके सम्भावित ठिकानों व संपर्क के लोगों के यहां दबिश दे रही थी। 29 जुलाई को कस्बे से एक नाबालिगा का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज किया था।

खबरें और भी हैं...