संदिग्ध हालत में अधेड़ का शव मिला:परिजनों ने पूर्व सरपंच पति के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का केस

टोंक9 दिन पहले
पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने पूर्व सरपंच पति समेत दो पर हत्या का केस दर्ज कराया है।

टोंक के पीपलू थाना इलाके में एक अधेड़ का शव मिला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सआदत अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। परिजनों ने इस मामले में हत्या का अंदेशा जताते हुए केस दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

डीएसपी सालेह मोहम्मद ने बताया कि मृतक के भाई धूलचंद पुत्र भागीरथ मीणा निवासी करेड़ा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में कहा कि उसके भाई छाजूलाल को देवरी निवासी सहायक पंचायत सचिव रामराय और जवाली निवासी पूर्व सरपंच का पति रवि यादव कल शाम को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गए थे। इसके एक घंटे बाद उसके भतीजे के फोन पर किसी ने सूचना दी कि छाजू लाल का शव मूंडिया चौराहा के पास सड़क किनारे पड़ा है। इस पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सआदत अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया।

पीपलू पुलिस थाने के ASI देवराज सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।