आक्रोश:पुलिस भर्ती परीक्षा में परीक्षार्थियों को रात में नहीं मिली रोडवेज, आक्रोश

देवली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में स्थित बस स्टैंड पर शुक्रवार की देर रात को अजमेर के लिए रोडवेज की बसें नहीं मिलने से पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए आए परीक्षार्थियों ने हंगामा कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। परीक्षार्थियों ने स्टेंड पर खड़ी कोटा जाने वाली एक रोडवेज के सामने बैठकर धरना देने लगे। कुछ परीक्षार्थी बस की छत पर चढ़ गए।

एएसआई आशाराम ने परीक्षार्थियों को समझाइश कर बस की छत से नीचे उतारा। मगर नाराज परीक्षार्थी काफी देर तक बस नहीं आने से प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। मामला बढ़ता देख देवली डीएसपी सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे और छात्रों से समझाइश कर शांत किया। डीएसपी ने टोंक डिपो के मैनेजर से बात कर अजमेर के लिए दो बसें मंगवाई। बसें आने पर परीक्षार्थियों को उनमें बैठाकर अजमेर रवाना किया।

परीक्षार्थियों को रोडवेज का मिल रहा फायदा, बाइपास से निकल रही हैं बसें
जिले में पुलिस भर्ती की परीक्षा आयोजित की जा रही है। इसमें राज्य सरकार द्वारा निःशुल्क यात्रा का तोहफा भी छात्रों को दिया गया है। मगर रोडवेज की बसों की कमी के चलते छात्रों को इस तोहफे का फायदा भी नहीं मिल रहा है। कई परीक्षार्थियों को निजी बसों में आना-जाना पड़ रहा है। देवली शहर चार जिलों का केंद्र है। जहां पर आमदिनों में सभी जगहों के लिए बसें आसानी से मिल जाती हैं। मगर अभी पुलिस भर्ती परीक्षा होने के कारण बसों में आगे से ही भीड़ आ रही है। इसके कारण बसें सीधा बाईपास ही जा रही है। ऐसे में देवली बस स्टेंड पर आने वाले परीक्षार्थी परेशान हो रहे है। परीक्षा देने देवली परीक्षार्थियों को जब पता चला कि चला कि वापसी के लिए यहां बस ही नहीं है तो उन्होंने हंगामा कर दिया।

खबरें और भी हैं...